समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग, राज्यपाल को लिखा पत्र

नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी ने खराब कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है (फाइल फोटो)
नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी ने खराब कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है (फाइल फोटो)

नेता विपक्ष और समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी ने अपने पत्र में कहा कि खराब कानून व्यवस्था के मद्देनजर राज्यपाल केंद्र को उत्तर प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करने की सिफारिश भेजें. उन्होंने पत्र में राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकड़े का भी जिक्र किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 5:13 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदश विधानसभा में नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) को पत्र लिखकर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) को बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि खराब कानून व्यवस्था (Poor Law And Order) के मद्देनजर राज्यपाल केंद्र को उत्तर प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करने की सिफारिश भेजें. उन्होंने पत्र में राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकड़े का भी जिक्र किया है.

चौधरी ने एनसीआरबी के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में हर 15 मिनट में एक बलात्कार हो रहा है. साथ ही यह भी कहा कि लूट, हत्या, डकैती, अपहरण, रेप और फिरौती की घटनाएं लगातार बढ़ी हैं. उन्होंने कहा कि भारत सरकार के राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के आंकड़े इस बात की चीख-चीख कर गवाही दे रहे हैं.

नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी का राज्यपाल के नाम लिखा गया पत्र




समाजवादी पार्टी के नेता ने प्रदेश की समस्याओं को लेकर भी राज्यपाल को पत्र लिखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज