लाइव टीवी
Elec-widget

फडणवीस के इस्तीफे पर अखिलेश का ट्वीट- नैतिक जिम्मेदार ‘भोर की भूल’ वाले भी दें इस्तीफा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2019, 6:40 PM IST
फडणवीस के इस्तीफे पर अखिलेश का ट्वीट- नैतिक जिम्मेदार ‘भोर की भूल’ वाले भी दें इस्तीफा
अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र में सीएम देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे पर ट्वीट किया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने ट्वीट किया है कि विशेष संवैधानिक शक्ति के दुरुपयोग के लिए नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए किसी और को भी इस्तीफ़ा दे देना चाहिए, जिनकी ‘भोर की भूल’ ने आज देश को सारे विश्व के सामने शर्मिंदा किया है.

  • Share this:
लखनऊ. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सीएम देवेंद्र फडणवीस ( CM Devendra Fadnavis) के इस्तीफे (Resignation) को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने संविधान मानने वालों की जीत करार दिया है, वहीं इसे नकारने वालों की करारी हार बताया है. इसके साथ ही अखिलेश ने अपने तंज भरे अंदाज में इस पूरे मामले में बीजेपी हाईकमान पर भी निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, "आज संविधान दिवस पर संविधान को मानने वालों की जीत हुई है और नकारने वालों की करारी हार. विशेष संवैधानिक शक्ति के दुरुपयोग के लिए नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए किसी और को भी इस्तीफ़ा दे देना चाहिए, जिनकी ‘भोर की भूल’ ने आज देश को सारे विश्व के सामने शर्मिंदा किया है."

ak tweet
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट्वीट


बता दें इससे पहले आज ही अखिलेश ने संविधान दिवस के मौके पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "आज संविधान को अंगीकृत, अधिनियमित और आत्मार्पित करने के दिवस पर हम सभी को संविधान की रक्षा का संकल्प लेना चाहिए क्योंकि संविधान में ही नागरिकों की स्वतंत्रता और चतुर्दिक सुरक्षा का मूल निहित है. आज संविधान व सांविधानिक संस्थानों को बचाना हर भारतीय की प्राथमिकता होनी चाहिए."

ये भी पढ़ेंं:

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस की तरह UP के इस CM को भी देना पड़ा था इस्तीफा

बसपा के चापलूस कोआर्डिनेटर मायावती को कर रहे गुमराह: योगेश वर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...