COVID-19: सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल
Lucknow News in Hindi

COVID-19: सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल
सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

आज अनुराग भदौरिया राजनीति में एक बड़ा नाम हैं और वो सपा सरकार में राज्यमंत्री तक रहे हैं. इस वक्‍त वह समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं. जबकि अनुपमा इस समय लखनऊ में पोस्टेड हैं और वो एक शानदार कम्पोजर और सिंगर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 6:03 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव केस मिलने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हड़कंप मचा हुआ है. इसी कड़ी में सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) की सिंगर पत्नी और पीसीएस (PCS) अफसर अनुपमा (Anupama) का गाना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुपमा कोरोना वायरस से बचने के लिए एक गाना गाती नजर आ रही हैं. वहीं अनुपमा लोगों से गाने के जरिए कोरोना संक्रमण से कैसे बचे उसे बता रही है.

अनुपमा हैं शानदार कम्पोजर और सिंगर
आज अनुराग भदौरिया राजनीति में एक बड़ा नाम हैं और वो सपा सरकार में राज्यमंत्री तक रहे हैं. इस वक्‍त वह समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं. जबकि अनुपमा इस समय लखनऊ में पोस्टेड हैं और वो एक शानदार कम्पोजर और सिंगर हैं. उनके कई गानों ने खूब धमाल मचाया है. अनुपमा ने 2016 में मीका सिंह के साथ अपना पहला एलबम लाल दुपट्टा गाया. उसके बाद राहत फतेह अली खान के साथ 2017 में नैना ने सांवरे बंजारे एलबम गाया और फिर 2018 में स्वानंद किरकिरे के साथ दास देव एलबम में काम किया. इसके अलावा अनुपमा ने गुलाब गैंग, बिन बुलाए बाराती, मिले न मिले हम, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है.

अनुपमा ने अपने टि्वटर हैंडल से कोरोना पर इस गाने को शेयर भी किया है.






यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हुई

बता दें कि लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. जबकि उत्तर प्रदेश में कुल 23 मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. स्वास्थ विभाग ने मीडिया बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 4, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी में 1 मरीज में कोरोना को पुष्टि हुई है. अब तक कुल 984 टेस्ट निगेटिव पाए गए जबकि 157 के टेस्ट का इंतजार है. अब तक एयरपोर्ट पर 24580 की थर्मल स्कैनिंग हुई है.

ये भी पढ़ें:

यूपी में Janata Curfew के दौरान नहीं चलेंगी रोडवेज बस, लखनऊ मेट्रो भी रहेगी बंद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading