अपना शहर चुनें

States

कोरोना वायरस ज्यादा खतरनाक है नफरत का वायरस: अनुराग भदौरिया

सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कोरोना वायरस को लेकर अहम बयान दिया है.
सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कोरोना वायरस को लेकर अहम बयान दिया है.

सपा नेता अनुराग भदौरिया ने दिल्ली हिंसा पर कहा कि कोरोना से तो मास्क लगाकर बच जाएंगे, लेकिन नफ़रत के वायरस से कैसे बचेंगे? ये हिंदुस्तान को सोचने की ज़रूरत है.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने दिल्ली हिंसा को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. सपा नेता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) ने दिल्ली हिंसा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक नफरत का वायरस है. इसके साथ ही अनुराग भदौरिया ने दिल्ली हिंसा मामले में हो रही कार्रवाई को लेकर भी सवाल किया है. अनुराग के अनुसार कानून तोड़ने वाले, दंगा करने वालों को सजा मिलनी चाहिए, चाहे शाहरुख़ हों या तहिर हुसैन लेकिन क्या दंगा भड़काने और नफ़रत फैलाने वाले कपिल मिश्रा को सजा नही मिलनी चाहिये?

अनुराग भदौरिया ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के कई केस जरूर आए हैं लेकिन इसमें किसी की भी मौत नहीं हुई है. वहीं दिल्ली में नफरत के वायरस से महज दो दिन में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि कोरोना से तो मास्क लगाकर बच जाएंगे, लेकिन नफ़रत के वायरस से कैसे बचेंगे? ये हिंदुस्तान को सोचने की ज़रूरत है.

anurag bhadauria1
सपा नेता अनुराग भदौरिया का ट्वीट




इसके साथ ही अनुराग भदौरिया ने ट्वीट कर दिल्ली हिंसा पर हो रही कार्रवाई को लेकर सवाल पूछा है. उन्होंने लिखा है, "दंगा करने वालों को सजा मिलनी चाहिए चाहे शाहरुख़ हों या तहिर हुसैन  लेकिन क्या दंगा भड़काने और नफ़रत फैलाने वाले कपिल मिश्रा को सजा नही मिलनी चाहिये?"
ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर नहीं करेंगे सरयू आरती, ये है वजह

मेरठ में कोरोना वायरस के मिले 3 संदिग्ध, सैम्पल भेजे गए दिल्ली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज