होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: सपा नेता आजम खान की तबीयत में सुधार, लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

UP News: सपा नेता आजम खान की तबीयत में सुधार, लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

UP: क्रिटिकल केयर टीम के सीनियर कंसलटेंट डॉक्टर पुष्पेंद्र सांगवान ने बताया कि उनकी तबियत में सुधार देखा गया.

UP: क्रिटिकल केयर टीम के सीनियर कंसलटेंट डॉक्टर पुष्पेंद्र सांगवान ने बताया कि उनकी तबियत में सुधार देखा गया.

Azam Khan News: बता दें कि सीतापुर जेल से 27 महीने के बाद जमानत पर रिहा होने के बाद भी आजम खान को सांस संबंधी समस्या सामने आई थी और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मेदांता अस्पताल पहुंचकर आजम खान का हालचाल जाना था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ के कारण भर्ती कराए गए थे आजम खान
अखिलेश यादव ने मेदांता पहुंचकर जाना था आजम की तबियत का हाल

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (Azam Khan) शुक्रवार को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में डिस्चार्ज हो गए. आजम खान को इंफेक्शन होने पर मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.  उनकी सेहत में अब सुधार था, जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आज हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी. इससे पहले मेदांता अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि जरूरी टेस्ट के बाद उनके फेंफड़े में संक्रमण पाया गया जिसका इलाज शुरू कर दिया गया था. उनको क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया था. क्रिटिकल केयर टीम के सीनियर कंसलटेंट डॉक्टर पुष्पेंद्र सांगवान ने बताया कि उनकी तबियत में सुधार देखा गया. अभी उनकी स्थिति स्थिर एवं नियंत्रण में है.

उनकी तबियत में सुधार को देखते हुए उनको हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया, वह अब पूरी तरह स्वस्थ है. मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के प्रमुख डॉ दिलीप दुबे और उनकी टीम उनके स्वस्थ रहने की कामना करते है. बता दें कि सीतापुर जेल से 27 महीने के बाद जमानत पर रिहा होने के बाद भी आजम खान को सांस संबंधी समस्या सामने आई थी और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मेदांता अस्पताल पहुंचकर आजम खान का हालचाल जाना था. उन्होंने अस्पताल से बाहर निकलकर कहा था कि आजम खान की तबियत ठीक है. अभी उनका इलाज चल रहा है

उप चुनावों में आजम खान की सक्रियता
आपको बता दें कि जून में बीमारी से उबरने के बाद आजम खान की सक्रियता लोकसभा उप चुनावों में देखने को मिली थी. हालांकि, रामपुर और आजमगढ़ में सपा की हार के बाद से आजम खान और अखिलेश यादव के बीच एक बार फिर तनाव बढ़ने की खबर सामने आने लगी थी.

Tags: Azam Khan, Medanta Hospital, Rampur news, Samajwadi party

अगली ख़बर