Home /News /uttar-pradesh /

samajwadi party leader mulayam singh yadav wife sadhna gupta died in medant hospital upns

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन, मेदांता में ली अंतिम सांस

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के निधन के बाद उनके शव को हवाई जहाज के जरिए लखनऊ ले जाया जा रहा है. (File photo)

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के निधन के बाद उनके शव को हवाई जहाज के जरिए लखनऊ ले जाया जा रहा है. (File photo)

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान साधना गुप्ता के निधन हुआ है. उनके फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का शनिवार को निधन हो गया है. मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर हवाई जहाज के जरिए लखनऊ ले जाया जा रहा है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान साधना गुप्ता के निधन हुआ है. उनके फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था.

बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह साधना गुप्ता को शुगर सहित कई अन्य बीमारियों की वजह से मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां आज उनका निधन हो गया है. मुलायम सिंह यादव भी वहीं मौजूद हैं. बता दें कि मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी हैं साधना गुप्ता. साधना के एक बेटे प्रतीक यादव हैं. प्रतीक की शादी अपर्णा यादव से हुई है. अपर्णा यादव बीजेपी नेत्री हैं. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही अपर्णा यादव ने सपा को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था.

अलीगढ़ में असामाजिक तत्वों ने बारातियों पर फेंके अंडे, 4 नामजद लोगों के खिलाफ FIR

वहीं, साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं. प्रतीक यादव राजनीति में सक्रिय नहीं हैं. हालांकि उनकी पत्नी अपर्णा यादव ने राजनीति में कदम रखा. अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट सीट से साल 2017 में विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी हैं.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal singh yadav, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर