Home /News /uttar-pradesh /

मुलायम के बाद शिवपाल का छलका दर्द, कहा- पार्टी में सम्मानित पद का कर रहा हूं इंतजार

मुलायम के बाद शिवपाल का छलका दर्द, कहा- पार्टी में सम्मानित पद का कर रहा हूं इंतजार

शिवपाल यादव (File Photo)

शिवपाल यादव (File Photo)

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैं पार्टी में सम्मानित पद का इंतजार कर रहा हूं. डेढ़ वर्ष बीत चुके हैं और मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं.

    अपने सम्मान को लेकर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का दर्द सामने आने के बाद उनके भाई शिवपाल सिंह यादव का भी दर्द छलक उठा है. शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को कहा कि वह पिछले डेढ़ साल से पार्टी में सम्मानित पद के लिए इंतजार कर रहे हैं.

    दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता भगवती सिंह के जन्मदिन के मौके पर लखनऊ के गांधी सभागार में आयोजित कार्यक्रम में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का दर्द छलक उठा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह बेहद भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि अब ऐसा वक्त आ गया है कि मेरा कोई सम्मान नहीं करता, लेकिन शायद मेरे मरने के बाद लोग मेरा सम्मान करेंगे.

    मुलायम सिंह ने कहा कि राम मनोहर लोहिया के साथ भी ऐसा ही हुआ था. एक वक्त ऐसा आ गया था जब वो भी कहा करते थे कि इस देश में जिंदा रहते कोई सम्मान नहीं करता है.

    अब रविवार को शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैं पार्टी में सम्मानित पद का इंतजार कर रहा हूं. डेढ़ वर्ष बीत चुके हैं और मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं.

     



    इससे पहले शनिवार को सपा नेता शिवपाल यादव ने कन्नौज में बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी के अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि विसर्जन के सवाल पर बोलते हुए कहा कि यह बीजेपी का एजेंडा है. अटल बिहारी बाजपेयी बड़े नेता थे. भारतीय जनता पार्टी वाले उनका फायदा उठाने चाहते हैं. वहीं एससी एसटी कानून पर कहा कि इससे परेशानी आएगी. अब झूठी रिपोर्ट बहुत लिखाई जाएंगी. इस दौरान सपा और बसपा के गठबंधन पर कुछ भी बोलने से शिवपाल बचते दिखे.

    बता दें कि मुलायम सिंह यादव पार्टी में नेतृत्व को लेकर बेटे अखिलेश यादव और भाई शिवपाल सिंह यादव के बीच हुए पारिवारिक झगड़े के बाद राजनीतिक परिदृश्य में ज्यादा सक्रिय नहीं दिखते हैं. पिछले साल विवाद के दौरान उन्होंने कहा था कि जो बेटा बाप का सगा नहीं हुआ, वह किसका सगा होगा. फिर भी मेरा आशीर्वाद बेटे के साथ है, लेकिन वह उनके फैसलों से सहमत नहीं हैं.

    ये भी पढ़ें: 

    अमर सिंह ने अखिलेश यादव को बताया 'नमाज़वादी', आजम पर भी किया अटैक

    मुलायम के दर्द पर बीजेपी का तंज- जो बोया पेड़ बबूल का, तो आम कहां से होए

    Tags: Akhilesh yadav, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, Shivpal singh yadav, लखनऊ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर