Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: सपा विधायक सुभाष पासी BJP में शामिल, स्वतंत्र देव सिंह बोले- पार्टी को मिलेगी मजबूती

UP Election: सपा विधायक सुभाष पासी BJP में शामिल, स्वतंत्र देव सिंह बोले- पार्टी को मिलेगी मजबूती

Lucknow: उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलाई.

Lucknow: उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलाई.

UP Politics: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, कांग्रेस और बसपा की यह स्थित हो गई थी की मंदिर जाने और टीका लगाने में डरते थे. सोनिया गांधी राम के नाम से इन्कार करती थीं. राम सेतु को मानने से भी इन्कार करते थे. उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव देश की पहचान को खत्म करना चाहते हैं और वो भारत माता का अपमान करने वालों को अपने पास रखते हैं. सिंह ने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव देश की पहचान को खत्म करना चाहते हैं और वो भारत माता का अपमान करने वालों को अपने पास रखते हैं जैसे आज़म खान. उन्होंने कहा कि सुभाष पासी के आने से पार्टी मजबूत होगी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर नेताओं का दल-बदल कार्यक्रम जारी है. इसी कड़ी में गाजीपुर के सैदपुर विधानसभा सीट से से दो बार के सपा विधायक सुभाष पासी (SP MLA Subhash Pasi) ने मंगलवार को अपनी पत्नी संग बीजेपी में शामिल हो गए. उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलाई. सुभाष पासी की पत्नी रीना पासवान समाजवादी पार्टी ने कुछ दिनों पहले ही महिला सभा की सचिव बनाया था. गाजीपुर जिले के सैदपुर से लगातार दो बार विधायक सुभाष पासी के भाजपा में शामिल होने से पहले समाजवादी पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया. पार्टी की तरफ ट्वीट कर कहा गया कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं. इस कारण उन्हें समाजवादी पार्टी से निकाला जाता है.

राजधानी लखनऊ के भाजपा मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सुभाष पासी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं. समाजवादी पार्टी में मुझे वह सम्मान नहीं मिला जो मिलना चाहिए था. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. मेरे आने से गाजीपुर के आसपास की सात से आठ सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा.

UP: योगी सरकार किसानों से गोबर खरीदकर बनाएगी बिजली, वाराणसी में लगेगा पहला संयंत्र

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, कांग्रेस और बसपा की यह स्थित हो गई थी की मंदिर जाने और टीका लगाने में डरते थे. सोनिया गांधी राम के नाम से इन्कार करती थीं. राम सेतु को मानने से भी इन्कार करते थे. उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव देश की पहचान को खत्म करना चाहते हैं और वो भारत माता का अपमान करने वालों को अपने पास रखते हैं. सिंह ने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव देश की पहचान को खत्म करना चाहते हैं और वो भारत माता का अपमान करने वालों को अपने पास रखते हैं जैसे आज़म खान. उन्होंने कहा कि सुभाष पासी के आने से पार्टी मजबूत होगी.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, CM Yogi, Ghazipur news, Lucknow news, Samajwadi party, Swatantra dev singh, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर