सपा नेता सुनील सजन का बड़ा आरोप- आतंकी है विकास दुबे, बीजेपी नेताओं के घर में ही है छिपा
Lucknow News in Hindi

सपा नेता सुनील सजन का बड़ा आरोप- आतंकी है विकास दुबे, बीजेपी नेताओं के घर में ही है छिपा
सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि विकास दुबे आतंकी है. उसे सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

  • Share this:
लखनऊ. कानपुर (Kanpur) के विकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों के शहादत मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने सोमवार को योगी सरकार (Yogi Government) पर बड़ा हमला बोला. समाजवादी पार्टी ने सरकार पर फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey) को संरक्षण देने का आरोप लगाया. समाजवादी पार्टी का आरोप है कि विकास दुबे बीजेपी नेताओं के घर में ही छिपा है. पुलिस बीजेपी नेताओं के घर की तलाशी ले.

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि विकास दुबे आतंकी है. उसे सरकार का संरक्षण प्राप्त है. उसके असली अक सरकार में ही हैं. सरकार विकास दुबे का कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड सार्वजानिक करे. सब कुछ साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि ये कैसे हो सकता है कि जिले के टॉप अपराधियों की लिस्ट में विकास दुबे का नाम ही न हो. ऐसा सिर्फ सरकार में बैठे उनके आकाओं की शह पर ही हो सकता है. असली बादशाह तो सरकार में है, जिसका संरक्षण विकास दुबे को था. सुनील सिंह साजन ने कहा कि विकास दुबे बीजेपी नेताओं के घर में ही छिपा है. पुलिस सभी की तलाशी ले.

पत्नी ऋचा भी बेटे संग फरार



गौरतलब है कि 72 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी विकास दुबे का पता पुलिस नहीं लगा सकी है. विकास दुबे के साथ ही उसकी पत्नी ऋचा भी दो जुलाई की रात से छोटे बेटे के साथ फरार है. उधर पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख कर दिया है. 40 थानों की पुलिस फाॅर्स के साथ ही क्राइम ब्रांच व एसटीएफ भी उसकी तलाश में जुटी है.
(इनपुट: अलाउद्दीन)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading