होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले-सपा आजम खान के साथ, जमानत के लिए करेंगे प्रयास

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले-सपा आजम खान के साथ, जमानत के लिए करेंगे प्रयास

रामपुर के सपा विधायक आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं.

रामपुर के सपा विधायक आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं.

Akhilesh Yadav-Azam Khan: सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में बंद रामपुर के विधायक आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उनके साथ है और उनकी जमानत के लिए प्रयास करेगी. बता दें कि शुक्रवार को प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादवने आजम से जेल में मुलाकात की थी और इशारों-इशारों में सपा प्रमुख पर निशाना साधा था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में बंद रामपुर के विधायक आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने लखनऊ में कहा कि समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है और पार्टी उनकी जमानत के लिए प्रयास करेगी. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रामपुर के विधायक और सपा के दिग्‍गज नेता के समर्थक अखिलेश यादव पर मदद नहीं करने का आरोप लगा रहे थे. यही नहीं, इस वजह से कई नेताओं ने सपा से इस्‍तीफा भी दिया था.

बहरहाल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद आजम खान को लेकर कोई बयान दिया है. यही नहीं, इस दौरान उन पर सपा के कई बड़े मुस्लिम नेता भी रामपुर विधायक की अनदेखी का आरोप लगा चुके हैं. साथ ही सवाल उठा चुके हैं कि क्‍या मुलायम सिंह यादव जेल में बंद होते तो सपा प्रमुख कोई प्रयास नहीं करते.

इस बीच अखिलेश यादव से सीतापुर जेल में बंद आजम खान से प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव की मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. हालांकि रविवार को सपा प्रमुख के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल पहुंचे थे, लेकिन उनकी आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद सपा विधायक ने जेल प्रशासन पर रामपुर विधायक से मुलाकात न कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान को फांसी वाली बैरेक में रखा गया है. साथ ही कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन भाजपा ने आजम खान को साजिश के तहत 26 महीने से जेल में बंद रखा है. साथ ही कहा कि भाजपा जेल में कभी भी आजम खान की हत्या करवा सकती है.

अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव कर चुके हैं आजम से मुलाकात
अखिलेश यादव के चाचा और प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्‍होंने कहा था कि हम उनके साथ हैं और उनकी जो भी मदद हो सकेगी वह जरूर करेंगे. साथ ही उन्‍होंने इशारों-इशारों में आजम की मदद नहीं करने पर अखिलेश यादव पर निशाना साधा था.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Samajwadi party

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर