Home /News /uttar-pradesh /

samajwadi party supporter lost uttar pradesh election result 2022 bet to bjp supporter hand over bike akhilesh yadav called him know what he said nodmk3

अखिलेश यादव के समर्थक ने चुनावी शर्त हारने पर BJP सपोर्टर को दी बाइक, सपा प्रमुख ने दिया गिफ्ट

UP Election News: सपा समर्थक अवधेश ने भाजपा समर्थक से चुनाव को लेकर शर्त लगाई थी. बाजी हारने पर सपा समर्थक को अपनी बाइक देनी पड़ी थी. (ANI)

UP Election News: सपा समर्थक अवधेश ने भाजपा समर्थक से चुनाव को लेकर शर्त लगाई थी. बाजी हारने पर सपा समर्थक को अपनी बाइक देनी पड़ी थी. (ANI)

UP Election Result Fallout: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव परिणाम को लेकर भाजपा और समाजवादी पार्टी के समर्थकों के बीच शर्त लगाने की खबरें भी आ रही हैं. ऐसे ही एक सपा समर्थक को शर्त हारने पर अपनी बाइक BJP सपोर्टर को देना पड़ी. अब अखिलेश यादव ने पार्टी समर्थक को फोन कर उन्‍हें नसीहत देने के साथ उपहार भी दिया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके है. इसी क्रम में उत्‍तर प्रदेश के विभिन्‍न हिस्‍सों में चुनावी शर्त (Election Bet) हारने और जीतने की सूचनाएं भी आ रही हैं. ऐसे ही एक शख्‍स हैं अवधेश. अवधेश समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं. उन्‍होंने चुनाव परिणाम को लेकर BJP के एक सपोर्टर से शर्त लगाई थी. शर्त हारने पर अवधेश को अपनी बाइक भाजपा समर्थक को देनी पड़ी. अब सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपने इस समर्थक को बुलाया और नसीहत के साथ उपहार में एक चेन भी दी.

समाजवादी पार्टी के समर्थक अवधेश सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिलकर काफी भावुक थे. उन्‍होंने कहा, ‘चुनाव परिणाम आने के बाद मैंने अपनी बाइक भाजपा समर्थक को सौंप दी. अखिलेश यादव ने मुझे बुलाया. उन्‍होंने मुझे एक चेन दी. उन्‍होंने मुझे जो सम्‍मान दिया और जिस तरह से मेरे साथ व्‍यवहार किया मैं उसे भूल नहीं सकता हूं.’ मालूम हो कि यूपी चुनाव परिणाम सामने आने के बाद प्रदेश के कई हिस्‍सों से लगातार चुनावी शर्त हारने या फिर जीतने की खबरें सामने आ रही हैं. भाजपा और सपा समर्थकों का संबंधित पार्टी को लेकर उनकी भावनाओं का इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. चुनावी शर्त में किसी ने जमीन हारी तो किसी ने पैसा और किसी ने वाहन.

चुनावी शर्त हारने के बाद सपा समर्थक ने भाजपा समर्थक को बाइक सौंप दी. (ANI ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट)

सपा-भाजपा समर्थक की अजीब शर्त

कुछ दिनों पहले चुनावी शर्त को लेकर एक विचित्र मामला सामने आया था. बदायूं में 4 बीघे जमीन की जोत दांव पर लग गई थी. यूपी के चुनाव नतीजों पर बीजेपी और सपा के समर्थक के बीच 4 बीघा जमीन की शर्त लगी थी, जिसका गवाह पूरा गांव बना था. फिलहाल यूपी में योगी सरकार बनने के बाद अखिलेश समर्थक के हाथ पांव फूल गए थे, क्योंकि शर्त के मुताबिक सपा समर्थक शेर अली को 4 बीघा जमीन विजय सिंह को देनी है.

अखिलेश की हार पर खाया जहरीला पदार्थ

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट निवासी एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने तत्काल उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस ने बताया था कि चिनहट के कमता निवासी विजय यादव उर्फ नरेंद्र (40) परिवार के साथ रहता है. वह विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में स्थित पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है. नरेंद्र ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिसमें उसने कहा था कि अगर 2022 में सपा की सरकार नहीं बनेगी तो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा. चुनाव परिणाम सामने आने के बाद उसने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया था.

Tags: Assembly election, Assembly Election Results 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर