लाइव टीवी

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल की जांच करने आजमगढ़ पहुंच रही सपा की टीम

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 2:28 PM IST
CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल की जांच करने आजमगढ़ पहुंच रही सपा की टीम
आजमगढ़ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल की जांच करने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने टीम भेजी है.

सपा जांच कमेटी में दुर्गा प्रसाद यादव विधायक/पूर्व मंत्री, राममूर्ति वर्मा पूर्वमंत्री, नफीस अहमद विधायक, संग्राम सिंह विधायक, सुभाष राय विधायक, रामजतन राजभर एमएलसी और राकेश कुमार उर्फ गुड्डू एमएलसी के अलावा निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव भी शामिल हैं.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव के निर्देश पर उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के बिलरियागंज में 5 फरवरी, 2020 को सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल और पुलिस की कार्रवाई की पार्टी की एक टीम जांच करेगी. आरोप है कि धरना पर बैठी बड़ी संख्या में महिलाओं पर पुलिस द्वारा मारपीट कर भगाया गया और 19 लोगों को जेल भेज दिया गया. समाजवादी पार्टी की 7 सदस्यीय कमेटी बिलरियागंज पहुंच रही है. इसके बाद पूरी जांच रिपोर्ट अखिलेश यादव को देगी.

जांच कमेटी में दुर्गा प्रसाद यादव विधायक/पूर्व मंत्री, राममूर्ति वर्मा पूर्वमंत्री, नफीस अहमद विधायक, संग्राम सिंह विधायक, सुभाष राय विधायक, रामजतन राजभर एमएलसी और राकेश कुमार उर्फ गुड्डू एमएलसी के अलावा निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, KGMU वीसी डॉ एमएलबी भट्ट के खिलाफ जांच को हरी झंडी

क्या आप जानते हैं यूपी के ITI छात्र ट्रेनिंग लेने जा रहे इजरायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर