Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: समाजवादी पार्टी में बढ़ी सरगर्मी, अखिलेश- मुलायम और शिवपाल कल एक साथ करेंगे मंथन

UP Election: समाजवादी पार्टी में बढ़ी सरगर्मी, अखिलेश- मुलायम और शिवपाल कल एक साथ करेंगे मंथन

UP: सीटों के बंटवारे और आपसी सामंजस्य की रणनीति पर चर्चा होगी.(फाइल फोटो)

UP: सीटों के बंटवारे और आपसी सामंजस्य की रणनीति पर चर्चा होगी.(फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022: चुनावों की घोषणा के साथ ही सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा है कि बीजेपी का सफाया होना तय है. जनता बस इन तारीखों का ही इंतजार कर रही थी, ताकि बीजेपी को हटाया जा सके. उन्होंने कहा, “ये तारीखें बदलाव की हैं. शुरुआत 10 फरवरी से हो रही है और 10 मार्च तक परिणाम आएगा. चुनाव आयोग द्वारा रखी गई शर्तों का पालन किया जाएगा. 10 मार्च के बाद यूपी से भाजपा का साफ होना तय है.”

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election 2022) की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. पार्टी कार्यालयों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मीटिंग का दौर शुरू हो गया. इसी बीच चुनावों की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में हलचल तेज हो गई है. वहीं अचार संहिता लगते ही सपा परिवार में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. पार्टी के सूत्र बताते हैं कि सोमवार को एक अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ शिवपाल सिंह यादव और पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बैठक को अखिलेश और शिवपाल की फोन पर चर्चा की. वहीं परिवार के कुछ और लोग भी बैठक में शामिल होंगे. लखनऊ में होने वाली मीटिंग के दौरान सीटों के बंटवारे और आपसी सामंजस्य की रणनीति पर चर्चा होगी.

यूपी से भाजपा का साफ होना तय
चुनावों की घोषणा के साथ ही सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी का सफाया होना तय है. जनता बस इन तारीखों का ही इंतजार कर रही थी, ताकि बीजेपी को हटाया जा सके. उन्होंने कहा, “ये तारीखें बदलाव की हैं. शुरुआत 10 फरवरी से हो रही है और 10 मार्च तक परिणाम आएगा. चुनाव आयोग द्वारा रखी गई शर्तों का पालन किया जाएगा. 10 मार्च के बाद यूपी से भाजपा का साफ होना तय है.”

वर्चुअल रैली पर कही ये बात
चुनाव आयोग ने वर्चुअल रैली करने को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए यह जरूरी है, लेकिन चुनाव आयोग को उन पार्टियों के बारे में भी सोचना चाहिए जिनके पार कोई इन्फ्रास्ट्रक्चर नहीं है, फिर भला वह वर्चुअल रैली कैसे करेंगे. इसलिए चुनाव आयोग को कुछ सहयोग देना चाहिए. चाहे चैनल के माध्यम से, विपक्ष के लोगों को ज्यादा समय दें और मुफ्त में समय दे.

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, Shivpal Yadav, UP Election 2022, UP news, UP politics, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर