Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव मना करते रहे, लेकिन सपाइयों ने दारोगा की कर दी पिटाई, देखें Video

अखिलेश यादव मना करते रहे, लेकिन सपाइयों ने दारोगा की कर दी पिटाई, देखें Video

Akhilesh Yadav News: लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शन के दौरान सपा समर्थकों ने अखिलेश यादव के सामने दारोगा की कर दी पिटाई.

Akhilesh Yadav News: लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शन के दौरान सपा समर्थकों ने अखिलेश यादव के सामने दारोगा की कर दी पिटाई.

Lakhimpur Kheeri Violence: लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के विरोध में प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं का उग्र रूप आया सामने. पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के सामने ही यूपी पुलिस के दारोगा की कर दी पिटाई.

    लखनऊ. लखीमपुर खीरी में किसानों के प्रदर्शन के बाद मचे बवाल का असर पूरे उत्तर प्रदेश में दिख रहा है. आज सुबह से ही प्रमुख विपक्षी दल के नेता जगह-जगह घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि इस बीच लखीमपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ सरकार की बातचीत हो गई है. लेकिन इससे पहले राजधानी लखनऊ समेत की स्थानों पर पुलिस और प्रशासन के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की झड़प की खबर है. इसी क्रम में लखनऊ में तो सपा कार्यकर्ताओं ने हद ही कर दी. उन्होंने पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सामने ही पुलिस के एक दारोगा की धुनाई कर डाली.

    सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं को उग्र प्रदर्शन करने से रोकते रहे, लेकिन पार्टी के समर्थकों ने लगातार दारोगा की पिटाई जारी रखी. सपा समर्थकों की भीड़ के बीच घिरे दारोगा के साथ जमकर बदसलूकी की गई. इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अखिलेश यादव लगातार अपने कार्यकर्ताओं को मारपीट करने से रोक रहे हैं. दारोगा के साथ जिस समय बदसलूकी हुई, उस वक्त अखिलेश गाड़ी की अगली सीट पर बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान वे लगातार अपने कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील भी कर रहे हैं. लेकिन कोई भी कार्यकर्ता उनकी बात मानता दिख नहीं रहा है.

    इससे पहले आज लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उधर, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने लखीमपुर हिंसा के लिए उग्रवादी और आतंकवादी तत्वों को जिम्मेदार ठहराया है. सोमवार को उन्होंने मीडिया से कहा कि किसानों के साथ उग्रवादी और आतंकवादी छिपे हुए थे और उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले किए. टेनी ने दावा किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठियों व तलवारों से हमला किया गया, जिसमें उनकी मौत हुई.

    Tags: Akhilesh yadav, Lakhimpur Kheri Farmer Protest, Viral video news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर