Home /News /uttar-pradesh /

कैसे अमर सिंह ने दिए थे भाषण के टिप्स और...संजय दत्त ने सुनाया यूपी चुनाव का वह गजब किस्सा

कैसे अमर सिंह ने दिए थे भाषण के टिप्स और...संजय दत्त ने सुनाया यूपी चुनाव का वह गजब किस्सा

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt UP Chunav News: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक भाषण सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जहां वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की मौजूदगी एक कार्यक्रम में नागपुर (Nagpur) पहुंचे थे. संजय दत्त ने यूपी चुनाव के दौरान अपने भाषण की तैयारी वाला अपना एक पुराना किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सपा नेता अमर सिंह ने उन्हें भाषण देने के कुछ शॉर्टकर्ट्स वाले टिप्स दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

    नागपुर: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक भाषण सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जहां वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की मौजूदगी एक कार्यक्रम में नागपुर (Nagpur) पहुंचे थे. संजय दत्त ने यूपी चुनाव के दौरान अपने भाषण की तैयारी वाला अपना एक पुराना किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सपा नेता अमर सिंह ने उन्हें भाषण देने के कुछ शॉर्टकर्ट्स वाले टिप्स दिए थे और बताया था कि कैसे इसे याद कर वह भाषण दे सकते थे. मगर जब भाषण देने की बारी आई तो संजय दत्त के पास बोलने को कुछ बचा ही नहीं और सब गड़बड़ हो गया. दरअसल, नितिन गडकरी की मौजूदगी में संजय दत्त ने अपना पुराना किस्सा सुनाया और बताया कि लखनऊ में एक कार्यक्रम में सपा नेता अमर सिंह ने आमंत्रित किया था.

    संजय दत्त ने बताया कि हमलोगों को डायलॉग लिखकर दिया जाता है और पैसा मिलता है.  उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के दौरान मुझे अमर सिंह लेकर गए थे. तब मैंने अमर सिंह जी को बताया कि सर मुझे भाषण देने नहीं आता. उन्होंने कहा कि तू घबरा मत. पहले बोलना कि तेरे पिता जी पार्टिशन के बाद लखनऊ आए थे, इसलिए तूझे लखनऊ से बहुत प्यार है. दूसरा ये कि तूझे गांधीजी को बहुत मानता है और उनके तीन बंदर तू याद रख और तीसरी बात एक शेर बोल देना- मुखालफत से मेरी तबीयत उबरती है, दुश्मनों का मैं एहतराम करता हूं.

    संजय दत्त ने आगे सुनाया, ‘इसके बाद मैं पूरी रात नहीं सोया और पूरी रात रट-रट कर याद किया. अगले दिन मंच पर गया तो कैंडिडेट ने मेरा पहला टिप्स बोल दिया कि संजय जी के पिता पहले लखनऊ आए थे. मेरे पास दो टिप्स रह गए थे. इसके बाद मैंने बोला कि सर इसने तो मेरा पहला बोल दिया. फिर बारी अमर सिंह के बोलने की आई. उन्होंने 40 मिनट के भाषण में गांधी जी वाला किस्सा और वह शेर भी बोल दिया. इसके बाद मेरे पास कुछ नहीं बचे थे. मैंने कहा कि सर अब मैं क्या बोलूं. तो उन्होंने कहा कि अरे कुछ नहीं, जाकर वह डायलॉग बोल दे. मैंने भी जाकर बोल दिया- पचास तोला…कितना.’

    इस बीच संजय दत्त ने नागपुर में अपने प्रशंसकों से कहा कि वह चाहते हैं कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ‘मुन्ना भाई 3’ बनाएं. अभिनेता नागपुर के ईश्वर देशमुख कॉलेज मैदान में ‘खासदार सांस्कृतिक महोत्सव’ में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “मैं कई बार राजू हिरानी से अनुरोध करते-करते थक गया हूं. चूंकि वह नागपुर से हैं, इसलिए मैं नागपुरवासियों से अपील करता हूं कि ‘मुन्ना भाई 3’ बनाने के लिए उन पर दबाव डालें.”

    Tags: Sanjay dutt, UP chunav

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर