मुश्किल में सपना चौधरी, इस वजह से लखनऊ में दर्ज हुई FIR

हंगामे के बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने आश्वासन देना शुरू किया कि टिकट का पैसा रिफंड किया जाएगा. इसी बीच मंच पर भी पथराव हो गया, जिससे आयोजक मौका देखकर फरार हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 2:26 PM IST
मुश्किल में सपना चौधरी, इस वजह से लखनऊ में दर्ज हुई FIR
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 2:26 PM IST
राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में शनिवार शाम डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था. लखनऊ में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर मुकदमा दर्ज हुआ है. लोगों ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, आशियाना स्थित स्मृति उपवन में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था. आयोजकों और उनके बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने 'डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी' कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया. इधर, टिकट लेकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने हंगामा कर दिया. जिसके बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने घोषणा की कि सपना नहीं आ रही हैं. इस पर दर्शक नाराज होकर हंगामा करने लगे.

नाराज दर्शकों ने पुलिस व आयोजकों पर पथराव कर दिया, जबकि भगदड़ में तीन महिलाओं के घायल होने की भी खबर है. हंगामे के बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने आश्वासन देना शुरू किया कि टिकट का पैसा रिफंड किया जाएगा. बता दें कि हलवासिया बिल्डिंग स्थित ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था.

हंगामा करते नाराज दर्शक


इसके बाद नाराज दर्शकों ने मंच के पीछे रखा सामान व पानी की बोतलें लूट लीं. पुलिस ने मोर्चा संभाला और लोगों को शांत कराया. गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है, जब दर्शकों के साथ धोखाधड़ी हुई हो. बड़े कलाकारों के नाम पर कार्यक्रम आयोजित कर दर्शकों को ठगने का सिलसिला पुराना है. लाखों रुपये के टिकट व पास बेचे गए. फिलहाल पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है.

(रिपोर्ट: शैलेश अरोड़ा)

ये भी पढ़ें:
Loading...
कुंभ मेले से पहले इलाहाबाद का नाम बदलकर होगा 'प्रयागराज', राज्यपाल ने जताई सहमति

एनकाउंटर के दौरान धोखा दे गई पिस्टल, पुलिसकर्मियों ने मुंह से निकाली ठांय-ठांय की आवाज़

 शिवपाल को बंगला दिए जाने से भड़के राजभर, बताया बीजेपी का एजेंट

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर