सीतापुर में कपड़ा खरीदने गई महिला से दुकानदार व नौकरों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 17, 2018, 1:28 PM IST
सीतापुर में कपड़ा खरीदने गई महिला से दुकानदार व नौकरों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज
सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार. Photo: News 18

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार का कहना है की मामला गंभीर है. हर पहलू पर जांच की जायेगी. घटना सही पाए जाने पर आरोपी जेल भेजे जायेंगे. केस दर्ज कर लिया गया है. सीओ सिधौली को मेल की जांच दे दी गयी है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अनुसूचित जाति की महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दुकानदार के बेटे और उसके नौकरों ने मिलकर महिला ग्राहक के साथ जबरन गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं पुलिस से उसके घर पर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के साथ फिर हुआ रेप!

पीड़ित महिला का कहना है कि रेप करने के बाद उसके साथ सभी ने मिलकर मारपीट की और किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बुरी तरह पिटने के बाद महिला ने थाना अटरिया में सभी के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करा दिया हैं. पुलिस ने दुकानदार के बेटे सहित उसके साथी नौकरों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. सभी आरोपी फरार है तलाश की जा रही है.

मामला थाना अटरिया का है. पीड़ित दलित महिला का कहना है कि वह कपड़े खरीदने के लिए दुकान पर पहुंची थी. उस समय दुकान पर दुकानदार का बेटा और उसके नौकर मौजूद थे. जैसे ही वह दुकान से कपड़े खरीद कर घर पहुंची, तभी पीछे से दुकानदार का बेटा और उसके 2 साथी नौकर वहां आ गए. उस समय वह घर पर अकेली थी.

पर्सनल लॉ बोर्ड का ऐलान- राम मंदिर के लिए अध्यादेश आया तो जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

महिला ने बताया कि उसके पति जेल में बंद हैं. इसी का फायदा उठाते हुए सभी ने उसके साथ मारपीट की, उसका रेप किया. यही नहीं इसके बाद उसके साथ दोबारा मारपीट की. पीड़ित महिला का ये भी आरोप है कि घर या पुलिस में शिकायत करने पर उसको जान से मरने की धमकी भी दी गयी.

उधर मामले में सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार का कहना है की मामला गंभीर है. हर पहलू पर जांच की जायेगी. घटना सही पाए जाने पर आरोपी जेल भेजे जायेंगे. केस दर्ज कर लिया गया है. सीओ सिधौली को मेल की जांच दे दी गयी है.
Loading...

(रिपोर्ट: हिमांशु पुरी)

ये भी पढ़ें: 

660 किलो गांजे के साथ नारकोटिक्स ब्यूरो और यूपी एसटीएफ ने 7 तस्कर पकड़े

रायबरेली में गरजे PM मोदी, कहा- किसानों से कांग्रेस का वादा, सिर्फ झूठ और धोखा है 

रायबरेली रैली: राफेल डील में क्वात्रोकी मामा या मिशेल अंकल नहीं, इसलिए घबराई कांग्रेस- पीएम मोदी

नोएडा: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी फिल्म सिटी, मुठभेड़ में घायल हुए 2 इनामी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2018, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...