लखनऊ इंदिरा नहर हादसा: जब SDM ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि सुबह के करीब 3 बजे जब बारातियों को लेकर लौट रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी इंदिरा नहर में गिरी तो हड़कंप मच गया. अचानक हुए शोर के कारण आसपास के लोग भी जाग गए और मदद के लिए आ गए.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:59 AM IST
लखनऊ इंदिरा नहर हादसा: जब SDM ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल
जब SDM ने जड़ा थप्पड़
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:59 AM IST
लखनऊ के पास नगराम इलाके में गुरुवार को बारातियों को लेकर आ रही पिकअप वैन इंदिरा नहर में गिर गई  थी. इस दौरान 7 बच्चों में से 5 के शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं शुक्रवार को मोहनलालगंज के एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मोहनलालगंज के एसडीएम सूर्यकांत त्रिपाठी आक्रोशित ग्रामीण पर थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एसडीएम के इशारे पर पुलिस ने भी ग्रामीणों को पीटकर जीप में भरा. वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साधे हुए है. घटना के बाद ग्रामीण एसडीएम मोहनलालगंज के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है.

तीन बजे हुआ था हादसा

बताया जा रहा है कि सुबह के करीब 3 बजे जब बारातियों को लेकर लौट रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी इंदिरा नहर में गिरी तो हड़कंप मच गया. अचानक हुए शोर के कारण आसपास के लोग भी जाग गए और मदद के लिए आ गए. हालांकि हादसे की सूचना पर बचाव और राहत कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गईं.

पुलिस ने भी ग्रामीणों को पीटा


पुलिस के मुताबिक राम बहादुर पुत्र स्वर्गीय रामपाल निवासी सराय पांडेय थाना लोनिकटरा जनपद बाराबंकी अपने रिश्तेदार सूर्यपाल पुत्र स्वर्गीय महादेव निवासी पटवा खेड़ा थाना नगराम, लखनऊ के लड़के की शादी में आए थे. शादी में सम्मिलित होने के बाद डाला नंबर यूपी 32 एलएन 2608 से 19 जून 2019 की रात्रि को वापस लौट रहे थे. तभी करीब 3 बजे महिंद्रा पिकअप पटवाखेड़ा पगडंडी के पास इंदिरा नहर में अनियंत्रित होकर गिर गई थी.

लखनऊ के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि बच्चों को नहर में ढूंढने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों के साथ पुलिस के गोताखोरों की टीमें भी लगायी गई हैं. घटनास्थल पर एंबुलेंस के साथ डाक्टरों की टीमें भी तैनात हैं ताकि बच्चों के निकाले जाने के बाद जरुरत पड़ने पर उन्हें तुरंत उपचार दिया जा सके. उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंदिरा नहर में वैन डूबने की घटना पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को डूबे लोगों को ढूंढने में तत्परता दिखाने के निर्देश दिये.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)
Loading...

ये भी पढ़ें:

बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, देवरिया पहुंची CBI टीम

योग से शरीर स्वस्थ होता है और स्वस्थ शरीर श्रेष्ठ मेधा का निर्माण: CM योगी

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस: राज्यपाल, CM योगी समेत हजारों ने किया योगासन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 21, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...