सुर्खियां: दिग्गजों की सुरक्षा पर चली कैंची, सॉफ्टवेर इंजीनियर की हत्या

दिग्गजों की सुरक्षा वापसी से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 7:44 AM IST
सुर्खियां: दिग्गजों की सुरक्षा पर चली कैंची, सॉफ्टवेर इंजीनियर की हत्या
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत कई दिग्गजों की सुरक्षा हटी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 7:44 AM IST
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्र, यूपी के गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा व विधायक संगीत सोम समेत कई नेताओं और विशिष्ट लोगों की सुरक्षा में कटौती की है. दिग्गजों की सुरक्षा वापसी से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सुरक्षा से भी एनएसजी घेरा हटाए जाने की खबर है.

सॉफ्टवेर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

अमर उजाला लिखता है ठाकुरगंज के कैम्पवेल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एचसीएल के सॉफ्टवेर इंजीनियर शरद निगम (32) की गोली मारकर हत्या कर दी. वे ऑफिस से घर लौट रहे थे. घर से चाँद कदम दूर रात करीब 10.50 बजे हुई वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है.

बुनियादी ढांचे के विकास पर जोर

दैनिक जागरण लिखता है राज्य सरकार ने मंगलवार को चालू वित्तीय वर्ष के लिए 13594.87 करोड़ रुपये के अनुपूरक बजट को विधानमंडल के दोनों सदनों में पेश किया. विपक्ष के हंगामे के बीच विधानसभा में दोपहर 12.40 बजे वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने यह परंपरा निभाई. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लोकभवन में हुई कैबिनेट बैठक में अनुपूरक बजट के मसौदे को मंजूरी दी गई. अनुपूरक बजट में सरकार ने प्रदेश के सात और शहरों को ‘स्मार्ट सिटी’ के तौर पर विकसित करने का एलान करने के साथ नगरीय अवस्थापना सुविधाओं के लिए दरियादिली दिखाई है.

आजम खान पर ईडी का शिकंजा भी कसेगा

हिंदुस्तान लिखता है रामपुर के सांसद एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. ढेर सारे विवादों में मुक़दमे दर्ज होने और भूमाफिया के तौर पर चिन्हित हो जाने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है.
First published: July 24, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...