लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा का पूरा VIDEO: मारो...मारो... चिल्लाते हुए पत्थर फेंक रही थी भीड़
Bulandshahr News in Hindi

Ajayendra Rajan | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2018, 7:51 AM IST

बवाल में जान गंवा चुके सुमित के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी गई है. इससे पहले डीएम पांच लाख की मदद दे चुके हैं.

  • Share this:
बुलंदशहर हिंसा का कथित वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सुमित पत्थरबाजी करता दिख रहा है. हालांकि पुलिस या शासन की तरफ से इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन साफ दिख रहा है कि कैसे पुलिस के जवानों को भीड़ ने दौड़ाया और पत्थरबाजी की. इसके कुछ देर बाद वीडियो में कुछ लड़के गोली चलने की बात कहते हैं. वीडियो बनाने वाला शख्स भागकर आगे बढ़ता है तो सुमित गोली से घायल दिखता है. उसे उसके साथी वहां से लेकर जा रहे हैं.

अचानक भीड़ और उग्र हो जाती है और अकेले खड़े इंस्पेक्टर की तरफ बढ़ती है. इस दौरान वीडियो बनाने वाले शख्स और अन्य लोग लगातार पुलिस को गालियां देते दिख रहे हैं. वीडियो के आखिर में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह खेत में जमीन पर गोली लगने से गिरे​ दिख रहे हैं.

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस दबिश देने में जुटी, मुख्य आरोपी योगेश राज ने जारी कर दिया VIDEO

बता दें सुमित की मौत के बाद बात सामने आई थी कि हिंसा वाले दिन सुमित अपने दोस्त को बस स्टॉप पर छोड़ने जा रहा था, लेकिन उसको क्या पता था कि दोस्त को छोड़ने के बाद वह वापस घर नहीं लौटेगा. थोड़ी देर बाद चिंगरावठी पुलिस चौकी के सामने गोली लगने से उसकी मौत की खबर सामने आ गई, लेकिन अब यह वीडियो तथ्यों पर सवाल खड़े करता दिख रहा है. बवाल में जान गंवा चुके सुमित के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी गई है. इससे पहले डीएम पांच लाख की मदद दे चुके हैं.



उधर बुलंदशहर हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज वारदात के 48 घंटे बाद भी फरार है. योगेश राज पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, वहीं विपक्ष सरकार पर हमलावर है. इस बीच बुधवार को योगेश राज का एक वीडियो व्हॉट्सएप पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में योगेश राज खुद को निर्दोष बता रहा है.

ये भी पढ़ें: 

महागठबंधन को लेकर कांग्रेस की बैठक में अखिलेश, माया के शामिल होने पर सस्पेंस

UP Police सिपाही भर्ती 2018 का कट आॅफ जारी, आज से डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन

बुलंदशहर हिंसा: मृतक इंस्पेक्टर सुबोध के परिवार से मिलेंगे CM योगी आदित्यनाथ

बुलंदशहर हिंसा: जानिए यूपी में कब-कब भीड़तंत्र के हमले का शिकार हुई खाकी

योगी के मंत्री बोले, बुलंदशहर हिंसा के लिए बजरंगदल और वीएचपी जिम्मेदार

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या में बजरंग दल, बीजेपी, वीएचपी वर्कर्स पर FIR

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को नम आंखों से दी गई विदाई, बड़े बेटे ने दी मुखाग्नि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 7:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर