लाइव टीवी

अयोध्या विवाद पर फैसले से पहले नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में घुसे 7 आतंकी, अलर्ट जारी

News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 2:32 PM IST
अयोध्या विवाद पर फैसले से पहले नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में घुसे 7 आतंकी, अलर्ट जारी
नेपाल के रास्ते यूपी में घुसे 7 आतंकी (फाइल फोटो)

आतंकियों के घुसपैठ को अयोध्या विवाद (Ayodhya) पर जल्द आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि फैसले से पहले आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बड़ी संख्या में आतंकियों (Terrorists) के घुसपैठ करने की खबर है. इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के मुताबिक, नेपाल के रास्ते सात पाकिस्तानी आतंकियों ने उत्तर प्रदेश में घुसपैठ की है. सुरक्षा एजेंसियों ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है. उनके पास इनपुट है कि आतंकी देश  में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. आतंकियों के घुसपैठ को अयोध्या विवाद (Ayodhya) पर जल्द आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि फैसले से पहले आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में विवादित रामजन्म भूमि और बाबरी मस्जिद की सुनवाई पूरी हो गई है. कोर्ट ने लगातार 40 दिन इस मसले पर चली सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच कभी भी इस पर अपना फैसला सुना सकती है. यही वजह है कि आतंकी फैसला आने से पहले माहौल खराब करने की साजिश रच रहे हैं.

पंजाब में घुसे खालिस्तानी आंतकवादी
इससे पहले बुधवार को ही यह खबर भी आई थी कि अंतरराष्ट्रीय सीमा के जरिए पाकिस्तान समर्थित कुछ खालिस्तानी आतंकवादियों ने पंजाब में घुसपैठ की है. करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने से पहले पंजाब में आतंकियों की घुसपैठ से हड़कंप मच गया है. कहा जा रहा है कि पंजाब के डेरा बाबा नानक में आतंकियों ने घुसपैठ की है. सुरक्षा एजेंसियों ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है.

ये भी पढ़ें- 

दरवेश यादव की हत्या के आरोपियों को क्लीन चिट, पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

पराली जलाने की शिकायत पर किसानों ने पटवारी को बनाया बंदी, पुलिस के छूटे पसीने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...