हरदोई में दबंगों ने फूंका घर, मासूम की जिंदा जलकर मौत

जानकारी के मुताबिक यहां के रहने वाले कल्लू बाल्मीकि को 12 वर्ष पहले रहने के लिए आबादी की 3 विस्वा जमीन लेखपाल ने पट्टा कराई थी, इसी बात को लेकर इसके ही गांव के सोनपाल, परमेश्वर आदि से विवाद चल रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 4:50 PM IST
हरदोई में दबंगों ने फूंका घर, मासूम की जिंदा जलकर मौत
सांकेतिक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 4:50 PM IST
यूपी के हरदोई में दिल दहला देने वाली घटना रविवार को सामने आई है. जहां लोनार थाना क्षेत्र में दबंगों ने दम्पति को पीटकर उसके घर मे आग लगा दी. आग में जलकर 7 साल की मासूम बालिका की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर हत्या, आगजनी व दलित एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है.

वारदात लोनार कोतवाली क्षेत्र के बकौरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक यहां के रहने वाले कल्लू बाल्मीकि को 12 वर्ष पहले रहने के लिए आबादी की 3 विस्वा जमीन लेखपाल ने पट्टा कराई थी, इसी बात को लेकर इसके ही गांव के सोनपाल, परमेश्वर आदि से विवाद चल रहा था. जमीन के विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ा और सोनपाल परमेश्वर अमित व रामदास ने कल्लू के घर पर आकर कल्लू व उसकी पत्नी मुनीशा को लाठी डंडे फावड़े से जमकर मारा पीटा.

दबंगों का कहर यही नहीं थमा. जब दम्पति घायल हो गए तो घर पर रखे छप्पर पर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. वहीं आग की चपेट में आने से कल्लू की 7 साल की मासूम बालिका राधा की जिंदा जलकर मौत हो गई. मारपीट व हमले में घायल मुनीशा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.



(रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज में कांग्रेसियों ने लगाया पोस्टर, लिखा- 'मां गंगा ने बुलाया', बेटी प्रियंका चली आई!

लोकसभा चुनाव 2019: आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने का अखिलेश ने दिए संकेत
Loading...

'मैं भी चौकीदार' पर बोलीं मायावती- विनाश काले विपरीत बुद्धि की मिसाल है बीजेपी

नजीब की मां बोलीं ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...