Home /News /uttar-pradesh /

sevengers is getting super popular on youtube with more then 6 million subscribers

6.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर के साथ Sevengers यूट्यूब पर मचा रहा है तूफान

    नई दिल्ली. यूट्यूब पर सैवेंजर्स चैनल के 6.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर यह साबित करते है की चैनल की प्रसिद्धि एवं लोकप्रियता दर्शको के बीच इतनी है कि हर दिन ये टैंडिंग पेज पर नजर आता है. सैवेंजर्स अभी के दौर में एक मेगा-हिट चैनल है जो कि वास्तविक जीवन एवं सूक्ष्म कॉमेडी निर्माण से सम्बंधित वीडियो बनाने के लिए प्रसिद्ध है. 6.6 मिलियन सब्सक्राइबर की उपलब्धि सिर्फ 1.5 साल के अंदर हासिल कर लेना एक बड़ी सफलता है. सैवेंजर्स (Sevengers) की पूरी टीम बेहद रचनात्मक एवं मेहनती है जो कि अपनी लाजवाब प्रस्तुति एवं कॉमिक सेंस से लाखों लोगों के दिलो पर राज कर रहे है. सैवेंजर्स अब भारत के साथी ही दूसरे देशों में भी लोकप्रिय हो गया है.
    हालही में इनका का एक वीडियो Electra Man यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुका है. इस वीडियो की प्रशंसा एक न्यूज चैनल ने भी अपने पोर्टल पर की थी. सेवेंजर्स 5 प्रतिभावान लोगों की टीम है जिसका पहला उद्देश्य लोगों के बीच खुशिया बांटना है. इसके लीड मोहम्मद आसिफ एवं नदीम ने कहा कि इस परेशानी एवं दुविधाओं भरी दुनिया मे जहां इंसान पहले से कई अलग-अलग कारणों से परेशान है, हमारी टीम का उद्देश्य है कि थोड़ी ही देर के लिए सही, मगर अपने कंटेंट से वह दर्शकों के चेहरों पर खुशी ला सके जिस से वह सब अपनी परेशानियों को भूल सकें.

    सेवेंजर्स ने जनवरी 2021 में अपनी यूट्यूब की यात्रा शुरू करी थी, जिसके बाद कुल 1.5 साल से लगातार यह टीम अपने दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही है. ये छोटे वीडियो बनाते हैं. इनका कंटेंट ऐसा होता है कि इन वीडियोज को लोग आराम से अपने परिवार के साथ मिलकर देख सकते हैं. चैनल के साथ हर उम्र के दर्शक हैं, चाहे फिर वो बच्चे हों या बुजुर्ग. साथ ही भारत के अलावा अन्य देशों के भी दर्शक इस चैनल के कंटेंट को पसन्द करते हैं.

    मोहम्मद आसिफ जो कि मास्टर जी के नाम से जाने जाते हैं और नदीम जो कि बनी (Bunny) के नाम से जाने जाते है, यह दोनों ही इस चैनल के दो खास स्तम्भ हैं. साथ ही कलाकार अरशद, प्रिंस काशिफ और शाहरुख अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगो का मनोरंजन करते हैं. आम इंसान की जीवन को दर्शाना सेवेंजर्स की यूपएसपी है. वीडियो देखने के बाद मध्य वर्गीय एवं अमीर इंसान, दोनों ही बताई गई परिस्थिति से खुदको जोड़ सकते हैं, जिसके बाद मुस्कान खुद-ब-खुद उनके चेहरे पर आ जाती है. यूट्यूब पर सेवेंजर्स के पास 6.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं और 4.6 बिलियन से अधिक चैनल व्यूज हैं. इस मनोरंजन की दुनिया मे सेवेंजर्स ने 120 से ज्यादा वीडियोज बनाएं हैं. अब बहुत जल्द टीम के लोग एक वेब सीरीज बनाने का सोच रहे हैं. इसकी कहानी टीम ही लिखेगी और जल्द ही शूटिंग भी शुरू होगी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर