Lucknow News: हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, उज्बेकिस्तान समेत दिल्ली की 6 लड़कियां गिरफ्तार

लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

UP News: पुलिस (Police) होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस के अनुसार वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा है.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिस ने मंगलवार को हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है. चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस के मुताबिक, 2 उज्बेकिस्तान और दो दिल्ली की लड़कियां गिरफ्तार की गई हैं. कुल मिलाकर रैकेट का सरगना समेत 6 पुरुष को मौके से दबोचा गया है. बताया जा रहा है कि चिनहट के एक लग्जरी होटल लग्जरी देह व्यापार का धंधा चला रहा था.

चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारी के दौरान होटल परिसर में हड़कंप मच गया. पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस के अनुसार, वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा है. वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है. ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते थे. इसके बाद वह लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेज देता था.

यूपी में CM योगी के '3T' फॉर्मूले का चमत्कार, पिछले 24 घंटे में सिर्फ 1430 लोग मिले पॉजिटिव, 3.24 लाख टेस्ट

इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था. सूत्र बताते हैं कि सरगना के संपर्क में यूपी समेत अन्य प्रदेशों की लड़कियां हैं. पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट से जुड़े कई सफेदपोशों के नाम का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज