लाइव टीवी

लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल समेत 9 गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 10:45 AM IST
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल समेत 9 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीओ के मुताबिक कॉल गर्ल और ग्राहक के बीच नोकझोंक होते देख एक चाय विक्रेता ने पुलिस को फोन किया. संचालिका व दो कॉल गर्ल अलग-अलग कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं.

  • Share this:
लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में पुलिस ने उदयगंज में स्थित चर्चित होटल स्नो व्हाइट पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है. पुलिस ने मौके से दो कॉल गर्ल समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सीओ हुसैनगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन कमरों में युवतियों के साथ पांच लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. पूछताछ में खुलासा हुआ कि नाका के पानदरीबा निवासी अशरफ अली उर्फ मिथुन होटल लीज पर लेकर सेक्स रैकेट चला रहा था.

सीओ के मुताबिक कॉल गर्ल और ग्राहक के बीच नोकझोंक होते देख एक चाय विक्रेता ने पुलिस को फोन किया. संचालिका व दो कॉल गर्ल अलग-अलग कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं. जांच में खुलासा हुआ कि अशरफ अली ने गली में स्थित होटल को लीज पर लिया और अपनी पत्नी की मदद से सेक्स रैकेट चलाने लगा. कुछ दिनों तक पत्नी ने देह व्यापार किया. फिर उसने चारबाग व अन्य स्थानों पर भ्रमण करके काम की तलाश में बाहर से आई युवतियों को फांसना शुरू किया.

युवतियों को हफ्ता या महीने के हिसाब से बुक करती थी और अशरफ साथियों की मदद से ग्राहक लाकर 500 से दो हजार रुपये तक वसूलता था. युवती को तय रकम का भुगतान करके अशरफ व उसकी पत्नी मुनाफा कमा रहे थे. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

कांग्रेस MLA अदिति सिंह का आरोप- बीजेपी प्रत्याशी के भाई अवधेश सिंह के इशारे पर हुआ हमला

घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के मलेशिया भागने की आशंका, लुकआउट नोटिस जारी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...