शाहजहांपुर अपहरण: प्रियंका गांधी हुईं हमलावर तो CM के मीडिया एडवाइजर ने दिया ये जवाब

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट में आशंका जाहिर की है कि यह उन्नाव मामले की पुनरावृत्ति प्रतीत हो रही है. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के मीडिया एडवाइजर मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 12:37 PM IST
शाहजहांपुर अपहरण: प्रियंका गांधी हुईं हमलावर तो CM के मीडिया एडवाइजर ने दिया ये जवाब
प्रियंका गांधी ने शाहजहांपुर लॉ स्टूडेंट के गायब होने के मामले में सरकार पर किया हमला
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 12:37 PM IST
पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के एसएस लॉ कॉलेज (SS Law College) में पढ़ने वाली एलएलएम की छात्रा (LLM Student) द्वारा लगाये गए शारीरिक शोषण (Physical Harassment) के आरोप और फिर उसके रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला अब सियासी तूल पकड़ने लगा है. मामले में कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट कर यूपी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने ट्वीट में आशंका जाहिर की है कि यह उन्नाव मामले की पुनरावृत्ति प्रतीत हो रही है. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के मीडिया एडवाइजर मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा."

लड़की लापता या गायब कर दी गई

प्रियंका ने आगे लिखा, "आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गई है. उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता. आखिर ये कब तक चलेगा? उत्तर प्रदेश में ये उन्नाव मामले जैसा ही दुहराव लग रहा है. अगर कोई महिला बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत करती है, तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती."

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी ट्वीट कर उठाया सवाल


प्रियंका का सवाल- सरकार किसके साथ खड़ी है?

इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक और ट्वीट किया उसमे उन्होंने उस मीडिया रिपोर्ट का जिक्र किया है जिसमें स्वामी चिन्मयानंद के ऊपर लगे एक आरोप को योगी सरकार ने वापस ले लिया था. उस लिंक को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा है, "पिछले ही साल आरोपी पर से बलात्कार का मुकदमा भाजपा सरकार ने वापस लिया था. बहुत साफ है सरकार किसके साथ खड़ी है. यूपी की लड़कियां सब देख रही हैं."
Loading...

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लॉ छात्रा के मामले को उठाया


CM के मीडिया सलाहकार ने प्रियंका को दिया जवाब

प्रियंका के इस ट्वीट के बाद जुबानी जंग भी छिड़ गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने प्रियंका गांधी को जवाब देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, " प्रियंका जी, भ्रम मत फैलाईये. यूपी पुलिस ने सभी आवश्यक कदम उठाये हैं. FIR दर्ज है और परिवार को उनकी सुरक्षा का भरोसा भी दिया गया है. अखबार पढ़िए, सत्य जानिए और सहानुभूति के बहाने सियासत करना बंद करिए, जनता सब जानती है, आपका नकाब उतर चुका है और असली चेहरा सबके सामने है.

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, प्रियंका जी, आप जिन पी चिदंबरम के बचाव में लोहा लेकर उतरी पड़ी थीं, घोटालों के अलावा उनके कई महिलाओं से भी संबंध और उनका शोषण करने के आरोप हैं. इंद्राणी मुखर्जी याद हैं? आश्वस्त रहिये भाजपा कार्यकाल में अपराधी जेल में ही रहेगा, भले ही शाही परिवार हो या उनके दरबारी."

ये भी पढ़ें:

स्वामी चिन्मयानंद बोले- सेंगर की तरह मुझे भी फंसाने की साजिश

लापता छात्रा के मामले में स्वामी चिन्मयानंद पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...