हरे झंडे को इस्लामिक झंडा बताने वाले देश के गद्दार: वसीम रिजवी

इससे पहले वसीम रिजवी ने यूपी के मदरसों पर सवाल खड़े किए थे. रिजवी ने कहा कि यूपी के मदरसों में आजकल किताबों की जगह हथियार बरामद हो रहे हैं जो आने वाले वक्त में हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा है.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 12:22 PM IST
हरे झंडे को इस्लामिक झंडा बताने वाले देश के गद्दार: वसीम रिजवी
हरे झंडे को इस्लामिक झंडा बताने वाले देश के गद्दार
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 12:22 PM IST
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के विवादित बयान को लेकर सियासत गरमा गई है. मंगलवार को वसीम रिजवी ने वीडियो जारी करते हरे झंडे को इस्लामिक झंडा बताने वाले लोगों को देश का गद्दार बताया है. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के कट्टरपंथियों को तय करना है कि वो कौन सा झंडा उठाएंगे. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन आगे कहते हैं कि भारतीय तिरंगा बुलंद करना है क्योकि चांद तारे वाला हरा झंडा पाकिस्तानी झंडे का रूप हैं.

इससे पहले वसीम रिजवी ने यूपी के मदरसों पर सवाल खड़े किए थे. रिजवी ने कहा कि यूपी के मदरसों में आजकल किताबों की जगह हथियार बरामद हो रहे हैं जो आने वाले वक्त में हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा है. उन्होंने मदरसों में चल रही संदिग्ध गतिविधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन मदरसों में ISIS के सिपाहियों को तैयार किया जा रहा है.

आपको बता दें कि 5 जुलाई को शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने वीडियो जारी करके मुस्लिम महिलाओं के लिए एक बयान जारी किया था. ​इसमें उन्होंने कहा कि इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं के चूड़ियां और सिंदूर लगाना हराम नहीं है. उन्होंने कहा कि मंगलसूत्र पहने और बिंदिया लगाने पर मुस्लिम धर्मगुरुओं को एतराज नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: घरेलू विवाद में मैनेजर ने की आत्महत्या, पत्नी ने काटी हाथ की नस

रेप के बाद फांसी पर लटका मिला 11वीं की छात्रा का शव, केस दर्ज

उन्नाव रेप पीड़िता का एक्सीडेंट: गुजरात के FSL लैब में ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की होगी विशेष जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...