शिया धर्मगुरु कल्बे सादिक की बिगड़ी तबीयत, मेदांता रेफर

बताया जा रहा है कि वो बीते कुछ दिनों से कई बीमारियों से ग्रस्त है. फिलहाल अभी परिजनों ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह किस बीमारी से पीड़ित है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 4:20 PM IST
शिया धर्मगुरु कल्बे सादिक की बिगड़ी तबीयत, मेदांता रेफर
मेदांता हास्पिटल गुडगांव जाते मौलाना कल्बे सादिक की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 4:20 PM IST
लखनऊ में मंगलवार को शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक को तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई. आनन-फानन में उन्हें एयर एम्बुलेंस से मेदांता हास्पिटल गुडगांव भेजा गया है. जहां मेदांता हास्पिटल के डाॅक्टरों की टीम उनकी जांच करेगी. बताया जा रहा है कि वो बीते कुछ दिनों से कई बीमारियों से ग्रस्त है. फिलहाल अभी परिजनों ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह किस बीमारी से पीड़ित है.

जमीन खुशी-खुशी हिंदुओं को दे देनी चाहिए:

बीते दिनों शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक ने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद पर फैसला मुस्लिमों के हक में नहीं आता, तो उन्हें शांतिपूर्वक से स्वीकार करना चाहिए. वहीं, अगर फैसला मुस्लिमों के पक्ष में जाता है तो उन्हें जमीन खुशी-खुशी हिंदुओं को दे देनी चाहिए.

मामला खुद-ब-खुद सुलझ जाएगा:

यूपी के बाराबंकी पहुंचे पर्सनल लॉ बोर्ड के वाइस प्रेसिडेंट मौलाना कल्बे सादिक ने अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर कहा था कि, वहां जरूर मंदिर बने, बल्कि मंदिर न बने विद्या मंदिर बने. इसका विवाद जब लोग सुलझाना चाहेंगे तो खुद-ब-खुद सुलझ जाएगा. जब नहीं सुलझाना चाहेंगे तो नहीं सुलझेगा, लेकिन इसको सुलझाना चाहिए.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर