राम जन्मभूमि पर फिल्म बनाने वाले वसीम रिजवी को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी

बता दें कि इस​ फिल्म की पटकथा वसीम रिजवी ने लिखी है और इसका निर्देशन भी खुद वसीम रिजवी ने ही किया है. विवादित स्थल पर वसीम रिजवी ने एक बार फिर दोहराया कि हम उस जगह को मस्जिद नहीं मानते.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 9:52 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 9:52 AM IST
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर फिल्म बनाने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को रविवार देर शाम फोन पर अंडरवर्ल्ड डॉन से धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद रिजवी ने इसकी एफआईआर पुलिस में दर्ज कराई है. वसीम रिजवी ने बताया कि फोन करने वाला शख्स खुद को टाइगर मेमन का भाई अब्दुल मेमन बता रहा था. उसने धमकी देते हुए कहा, "फिल्म को रिलीज न करें, नहीं तो सिनेमा हाॅल को फूंक दिया जाएगा." उसने धमकी के लिहाज में कहा कि जितना भी पैसा फिल्म बनाने में लगा है वो उसे देने को तैयार है, लेकिन किसी भी कीमत पर फिल्म को रिलीज न किया जाए.

बता दें कि इस​ फिल्म की पटकथा वसीम रिजवी ने लिखी है और इसका निर्देशन भी खुद वसीम रिजवी ने ही किया है. विवादित स्थल पर वसीम रिजवी ने एक बार फिर दोहराया कि हम उस जगह को मस्जिद नहीं मानते. मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई गई. अयोध्या में राम का जन्म हुआ, दुनिया इसे जानती है.

वसीम रिजवी ने कहा कि मैंने समझौते की कई बार कोशिश की. मैं कामयाब भले न हुआ हूं, लेकिन नाउम्मीद नहीं हुआ हूं. उन्होंने बताया कि उनकी ​यह फिल्म अयोध्या में कारसेवकों पर गोलीकांड से शुरू होती है. साथ ही वसीम रिजवी ने कहा कि किसी धर्म विशेष को ठेस पहुंचाना उनका मकसद नहीं है.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

यूपी में 22 जिलों के जजों के तबादले, HC के महानिबंधक को मिली नई जिम्मेदारी

दो दिनों तक राजस्थान दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, ये रहा शेड्यूल
Loading...

'ये धर्म नहीं अधर्म सभा थी, इतने लोग मिलकर रामलला के लिए एक कमरा भी नहीं बना पाए'

भीम आर्मी चीफ बोले- अयोध्या का नाम 'साकेत' करें और वहां बुद्ध का मंदिर बनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 7:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...