अपना शहर चुनें

States

UP: जन्मदिन के मौके पर शिवपाल यादव का छलका दर्द, बोले- मेरी इच्छा एकजुट हो परिवार, मिलकर लड़ें 2022 का चुनाव

जन्मदिन मौके पर शिवपाल यादव का छलका दर्द
जन्मदिन मौके पर शिवपाल यादव का छलका दर्द

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) 2022 विधानसभा चुनाव के लिए गैर-भाजपावाद का नारा दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) का 66वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में बड़ी धूमधाम से मनाया और उनके सुखद व दीर्घ जीवन की कामना की. मंगलवार को लखनऊ (Lucknow) में मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आज बसंत पंचमी पर मां सरस्वती सबको सद्बुद्धि दें. उन्होंने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) आज लखनऊ में नहीं हैं, नहीं तो सबसे पहले उनका आशीर्वाद लेता. वैसे भी नेताजी हमारे दिल मे रहते हैं.

शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा तो दूसरी तरफ निशाने पर वे लोग भी रहे जिन्होंने शिवपाल और अखिलेश के बीच दूरियां बढ़वाई. शिवपाल ने कहा कि हमारी इच्छा है कि 2022 का चुनाव सबके साथ मिलकर लड़ें, लेकिन पहली प्राथमिक्ता समाजवादी पार्टी रहेगी. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं समाजवादी परिवार एक हो. कुछ लोग परिवार को एक नहीं होने देना चाहते. उन्होंने कहा कि मां सरस्वती उन लोगों को सद्बबुद्धि दे. शिवपाल ने यह भी कहा कि मीडिया वाले जानते हैं कि परिवार को एकजुट होने में अड़चन डालने वाले कौन लोग हैं.

पंचायत चुनाव में मिलेगी जीत



उन्होंने कहा कि लोग हमें भाजपा की 'बी' टीम कहते थे, हम तो 'बी' टीम नहीं थे ना हैं लेकिन वे लोग बीजेपी की 'ए' टीम बन गए हैं. शिवपाल ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सभी को एक होना चाहिए. पंचायत चुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा कि प्रसपा ग्राम पंचायत का चुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन जिला पंचायत का चुनाव जरुर लड़ना चाहेगी और उसमें बेहतर प्रदर्शन भी करेगी. उसके लिए पार्टी तैयारी कर रही है.
गैर-भाजपावाद का दिया नारा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव 2022 विधानसभा चुनाव के लिए गैर-भाजपावाद का नारा दिया है. उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने समाज के दम पर चार बार सरकार बनाई. भाजपा को हराने के लिए पूरे देश के समाजवादियों को एक होना पड़ेगा. पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के मौके पर शिवपाल ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मजबूती से तैयारी करने को कहा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है, इसलिए हम सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज