होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /शिवपाल के जन्‍मदिन की जोरदार तैयारी, 'यादव परिवार' की राजनीति में आ सकता है नया मोड़

शिवपाल के जन्‍मदिन की जोरदार तैयारी, 'यादव परिवार' की राजनीति में आ सकता है नया मोड़

समाजवादी विचारधारा के नेता जुटेंगे जन्मदिन कार्यक्रम में.

समाजवादी विचारधारा के नेता जुटेंगे जन्मदिन कार्यक्रम में.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ...अधिक पढ़ें

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) का कल जन्मदिन है, जिसके लिए पार्टी कार्यालय ना सिर्फ सजाया गया है बल्कि होर्डिंग्स बैनर से भी पाट दिया गया है. जबकि अपने नेता के जन्‍मदिन पर पार्टी की तरफ से कवि सम्मेलन से लेकर भंडारे तक का आयोजन किया जाएगा. पीएसपी (प्रगतिशील समाजवादी पार्टी) नेता दीपक मिश्रा कहते हैं कि समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोग शिवपाल सिंह यादव को बधाई देने पहुंचेंगे. वहीं प्रसपा नेताओं और युवा विंग ने जन्‍मदिन की पूरी तैयारी कर रखी है.

शिवपाल ने कही थी ये बात
हालांकि शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि उनका जन्मदिन सादगी से मनाया जाए, लेकिन पार्टी नेताओं ने पूरी तैयारी कर रखी है. युवा विंग के नेता नेता आशुतोष त्रिपाठी कहते हैं कि जन्मदिन की शुरुआत शिवपाल सिंह यादव गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ करेंगे. उसके बाद पार्टी कार्यालय पर हवन-पूजन का कार्यक्रम होगा. पार्टी कार्यालय पर ही सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. मौके पर हिन्दू और मुस्लिम धर्मगुरु रहेंगे जो चिरायु होने का आशीर्वाद देंगे. पार्टी कार्यालय पर केक काटा जाएगा और लड्डूओं का वितरण किया जाएगा.

समाजवादी विचारधारा के नेताओं का होगा सम्‍मान
प्रसपा नेता आशुतोष त्रिपाठी के मुताबिक इस मौके पर शिवपाल यादव 11 वरिष्ठ समाजवादी विचारधारा के नेताओं का सम्मान भी करेंगे. जबकि प्रसपा के कार्यकर्ताओं द्वारा वीवीआईपी गेस्ट हाउस पर भंडारे का आयोजन किया जाएगा. शहर भर में अलग अलग मोहल्लों में कार्यकर्ता कंबल वितरण और भंडारा का कार्यक्रम आयोजन करेंगे.

Shivpal Singh Yadav, Lucknow, शिवपाल सिंह यादव, लखनऊ
छोटे भाई को आशीर्वाद देने पहुंच सकते हैं मुलायम सिंह यादव.




जन्‍मदिन के बहाने बदलेगी सियासत
जन्मदिन से पहले ही शिवपाल सिंह यादव ने अपने बयानों के माध्यम से पूर्व सीएम और भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर नरमी के संकेत दिए हैं. ये चर्चा है कि इस जन्मदिन पर मुलायम सिंह यादव अपने छोटे भाई को आशीर्वाद देने पहुंच सकते हैं. अगर नेताजी पहुंचते हैं तो आने वाले समय में राजनीति नए अंदाज में दिखेगी.



ये भी पढ़ें-

ATM फ्रॉड करने वाले गैंग के 5 लोग गिरफ्तार, 25000 रुपए महीने पर बुक थी कार



अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार को लैपटॉप से नहीं, शौचालयों से है प्रेम

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Mulayam Singh Yadav, Shivpal singh yadav

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें