Home /News /uttar-pradesh /

shivpal yadav praised cm yogi then akhilesh yadav took a jibe said till now he was our uncle now belongs to everyone nodss

शिवपाल यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, तो अखिलेश ने कसा तंज, कहा- अब तक ये हमारे चाचा थे अब सब के हैं

शिवपाल सिंह यादव ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ में ट्वीट किया. वहीं अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

शिवपाल सिंह यादव ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ में ट्वीट किया. वहीं अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

विधानसभा में अपने भाषण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब शिवपाल यादव का जिक्र किया तो उसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रसपा प्रमुख पर तंज कसा.

लखनऊ. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच की तल्‍खी विधानसभा में एक बार फिर खुले आम दिखी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राममनोहर लोहिया की विधानसभा में अपने वक्तव्य के दौरान तारीफ की. इस बात पर शिवपाल यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी का अभार जताया और कहा कि महान चिंतक और स्वतंत्रता सेनानी डॉ. राममनोहर लोहिया के परिपेक्ष्य में नेता सदन का वक्तव्य स्वागत योग्य है. उन्होंने कहा कि मैं अभिभूत हूं. उन्होंने आगे लिखा कि लोहिया जी महान विभूति व वैश्विक चिंतक थे उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती. हम सभी उनकी विरासत के ऋणी है और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Koo App

महान चिंतक व स्वतंत्रता सेनानी डा० रामममनोहर लोहिया के परिप्रेक्ष्य में नेता सदन का वक्तव्य स्वागत योग्य है। निश्चय ही अभिभूत हूं। लोहिया जी महान विभूति व वैश्विक चिंतक थे, उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। हम सभी उनकी विरासत के ऋणी हैं व इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) 27 May 2022

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण के दौरान शिवपाल यादव का भी जिक्र किया था लेकिन ये बात अखिलेश यादव को कुछ खटकी. सीएम के भाषण के ठीक बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल स‌िंह पर निशाना साथा. अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी को हमारे चाचा की काफी चिंता हो गई है. उन्होंने कहा कि अब तक तो वे सिर्फ हमारे चाचा थे लेकिन वे अब सभी के चाचा हो गए हैं.

शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्‍खी समय समय पर सामने आती रहती है और एक बार फिर विधानसभा में ये देखने को मिली है. वहीं शिवपाल यादव की बीजेपी से बढ़ती करीबियां भी शिवपाल के ट्वीट से साफ झलकती है. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही शिवपाल सिंह यादव को लेकर बीजेपी बड़ा फैसला ले सकती है.

Tags: Akhilesh yadav, Shivpal singh yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर