Home /News /uttar-pradesh /

शिवपाल ने Tweet की मुलायम संग फोटो, बोले- मैंने वहां भी तुझे मांगा था, जहां लोग सिर्फ खुशियां मांगते है

शिवपाल ने Tweet की मुलायम संग फोटो, बोले- मैंने वहां भी तुझे मांगा था, जहां लोग सिर्फ खुशियां मांगते है

UP: मुलायम सिंह यादव के इस जन्मदिन का इंतजार लंबे समय से हो रहा था.

UP: मुलायम सिंह यादव के इस जन्मदिन का इंतजार लंबे समय से हो रहा था.

UP Politics: सियासी गलियारों में इस बात को लेकर लगातार चर्चा भी थी कि मुलायम सिंह के जन्मदिन पर चाचा-भतीजा एक होकर मुलायम सिंह को उनके जन्मदिन की सौगात देंगे. इस मौके पर अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अलग-अलग मुलायम सिंह यादव का का जन्मदिन मनाकर क्या संदेश देना चाहते है. सूत्र बताते है कि दोनों के बाद का गठबंधन होने में अभी एक महीने का वक्त लगेगा. इससे पहले इटावा में मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मास्टर चंदगीराम में आयोजित दंगल को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक हफ्ते के अंदर अपने लोगों से राय लेकर फैसला करेंगे. वैसे, वे समाजवादी पार्टी में विलय करने के लिए तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) अगले साल होने हैं. ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. इस बीच सोमवार शाम शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के जन्मदिन के मौके पर एक फोटो भी ट्वीट की. इसके साथ उन्होंने लिखा, मैंने वहां भी तुझे मांगा था, जहां लोग सिर्फ खुशियां मांगते हैं. आपको जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं. आप दीर्घायु हों, स्वस्थ रहें और देश और समाज को दिशा दें, ऐसी मंगलकामना. दरअसल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के इस जन्मदिन का इंतजार लंबे समय से हो रहा था. इसके पीछे एक बड़ी सियासी वजह भी थी.

    सियासी गलियारों में इस बात को लेकर लगातार चर्चा भी थी कि मुलायम सिंह के जन्मदिन पर चाचा-भतीजा एक होकर मुलायम सिंह को उनके जन्मदिन की सौगात देंगे. इस मौके पर अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अलग-अलग मुलायम सिंह यादव का का जन्मदिन मनाकर क्या संदेश देना चाहते है. सूत्र बताते हैं कि दोनों के बाद का गठबंधन होने में अभी एक महीने का वक्त लगेगा. इससे पहले इटावा में मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मास्टर चंदगीराम में आयोजित दंगल को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक हफ्ते के अंदर अपने लोगों से राय लेकर फैसला करेंगे. वैसे, वे समाजवादी पार्टी में विलय करने के लिए तैयार हैं.

    शिवपाल ने पोस्ट की मुलायम के साथ तस्वीर.

    शिवपाल ने पोस्ट की मुलायम के साथ तस्वीर.

    उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पीएसपीएल गठबंधन की संभावना से कतई इनकार नहीं कर रही है. और इस बार के विधानसभा चुनावों में भाजपा को हटाने के लिए अपने समर्थकों व छोटी पार्टी के लिए केवल 100 सीटें चाहते हैं. यादव ने कहा कि हमने तो 2019 में ही कहा था कि चलो हम ही झुक जाएंगे. आज 2 साल हो गए, लेकिन कोई बात नहीं बनी. यादव ने कहा कि आज यहां पर तेजप्रताप और अंशुल को भी होना चाहिए था. अंशुल को हराने के लिए तमाम ताकतें लगी थीं, लेकिन हमारी ताकत पर अंशुल निर्विरोध हो गए. उन्होंने साफ कहा कि उन्हीं की तरफ से ये बातें चली थीं कि 22 तारीख को एक हो जाएंगे. लेकिन वे यहां नहीं आए.

    Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Mulayam Singh Yadav, Mulayam Singh Yadav Birthday, Samajwadi party, Shivpal singh yadav, UP Election 2022, इटावा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर