Home /News /uttar-pradesh /

shivpal yadav tweet over samajwadi party mla azam khan interim bail granted from supreme court upns

आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने के बाद शिवपाल यादव बोले- आ गई वह घड़ी, जिसका इंतजार था

अटकलें हैं कि शिवपाल आजम के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं. (File photo)

अटकलें हैं कि शिवपाल आजम के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं. (File photo)

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को गुरुवार को बड़ी राहत दी. उन्हें 89वें केस में अंतरिम जमानत दे दी गई. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने दो सप्ताह की अवधि के भीतर संबंधित अदालत के समक्ष नियमित जमानत के लिए आवेदन करने की स्वतंत्रता दी. सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सक्षम अदालत द्वारा नियमित जमानत का फैसला होने तक अंतरिम जमानत जारी रहेगी. सपा विधायक आजम खान फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में बंद हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक आजम खान (Azam Khan) को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. जमानत मिलते ही रामपुर के विधायक के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है. आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके बागी चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने खुशी जाहिर की है. शिवपाल ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका इतंजार था. अटकलें हैं कि शिवपाल आजम के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं.

शिवपाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, ”सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः. लंबे अरसे से न्याय की जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई है. आजम खान साहब को सर्वोच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है. भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण है. नमन.” इससे पहले आजम खान के बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी ट्विटर पर ‘सुप्रीम कोर्ट’ जिंदाबाद लिखा. आजम की पत्नी तंजीन फातिमा ने इसे सच्चाई की जीत बताया है. उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमें इंसाफ दिया है.

शिवपाल यादव ने जाहिर की खुशी.

शिवपाल यादव ने जाहिर की खुशी.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को गुरुवार को बड़ी राहत दी. उन्हें 89वें केस में अंतरिम जमानत दे दी गई. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने दो सप्ताह की अवधि के भीतर संबंधित अदालत के समक्ष नियमित जमानत के लिए आवेदन करने की स्वतंत्रता दी. सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सक्षम अदालत द्वारा नियमित जमानत का फैसला होने तक अंतरिम जमानत जारी रहेगी. सपा विधायक आजम खान फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में बंद हैं. उनके जेल जाने के बाद से यूपी की राजनीति काफी गरमाई रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, CM Yogi, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal Yadav, UP Police उत्तर प्रदेश, UP Politics Big Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर