योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का तंज, कहा- मुंगेरीलाल की तरह सपने देखने में माहिर हैं अखिलेश

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का तंज (File photo)

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का तंज (File photo)

सिद्धार्थ नाथ (Siddharth Nath) ने कहा कि झूठ की राजनीति के आधार पर 2022 को लेकर ख्वाब कभी पूरा होने से रहे. जनता बार बार आपको खारिज करती रही है, आगे भी करेगी.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तंज करते हुए कहा कि वह मुंगेरीलाल की तरह सपने देखने में माहिर हैं. वह भी दिन में. दरअसल वह इत्तेफाकन नेता हैं. इसके लिए उन्होंने कोई संघर्ष नहीं किया. उनको जो भी मिला वह तश्तरी में परोसकर दे दिया गया.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग एसी में बैठकर बे सिर पैर का बयान देने के सिवा कर ही क्या सकते हैं? अखिलेश वही कर रहे हैं. कोरोना के पहले चरण से अब टीके पर उन्होंने भ्रम फैलाने और गाल बजाने के सिवा और क्या किया, यह भी उनको बताना चाहिए. शुरू में टीकाकरण के खिलाफ अब स्वास्थ्य सुविधाओं के खिलाफ, जो लगातार बेहतर हुई हैं और हो रही हैं उनके खिलाफ भ्रम फैला रहे हैं.

रही बतौर मुख्यमंत्री योगी के दौरों की बात तो ऐसी हालात में यह काम वही कर सकता है जो प्रदेश की 24 करोड़ से अधिक जनता के लिए प्रतिबद्ध हो.

टीकाकरण में भी उत्तर प्रदेश ने मारी बाज़ी, 24 मई को 2.79 लाख से ज्यादा लोगों को दी गई वैक्सीन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरों पर कहा कि ऐसे हालात में यह काम वही कर सकता है जो प्रदेश की 24 करोड़ से अधिक जनता के लिए प्रतिबद्ध हो और उसे अपना परिवार मानता हो. आपके लिए तो आपका परिवार ही सर्वोपरि था और सैफई ही प्रदेश. अखिलेश यादव तो सैफई और अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ नहीं गए, जबकि सीएम योगी वहां गए और स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली.

ड्राइंगरूम में बैठकर ट्विटर...

सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि झूठ की राजनीति के आधार पर 2022 को लेकर ख्वाब कभी पूरा होने से रहे. जनता बार बार आपको खारिज करती रही है, आगे भी करेगी. वह आपकी हकीकत से पूरी तरह वाकिफ है. उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम फैला कर और रोज नए झूठ बोल कर सपा जिस तरह की राजनीति कर रही है इसका जवाब जनता एक बार दे चुकी है और दूसरी बार भी देगी. ड्राइंगरूम में बैठकर ट्विटर खेलने वालों को जनता जवाब देगी।

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज