‘अमेठी की जनता कह रही थी भाग राहुल भाग, तभी वायनाड भागे कांग्रेस अध्यक्ष’

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह
स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से भय लग रहा था. इसलिए उन्होंने वहां से अलग केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के वायनाड सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. राहुल गांधी मौजूदा वक्त में यूपी की अमेठी सीट से सांसद हैं. अमेठी के अलावा वायनाड से पर्चा भरने पर उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अमेठी से भय लग रहा था. इसलिए उन्होंने वहां से अलग केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता भाग राहुल भाग कह रहे थे. न्यूज़ 18 से खास बात में सिद्धार्थनाथ सिंह ने एक बार फिर दावा किया है कि बीजेपी सहयोगी को इस बार 73 नहीं, बल्कि 73 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

इससे पहले स्म़ृति ईरानी ने कहा कि वायनाड की जनता को अगर राहुल गांधी की क्षमता के विषय में कोई सवाल है तो उन्हें एक बार उन्हें अमेठी आकर देखना चाहिए. स्मृति ईरानी ने कहा, 'पिछले 15 साल से अमेठी के सांसद एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो यहां पर आते ही नहीं हैं. उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया? मैं वायनाड के लोगों को चेताना चाहती हूं, उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए.'



वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी तीन बार अमेठी से सांसद रह चुके हैं. आज उन्हें स्मृति ईरानी ने एहसास करा दिया है. काम नहीं तो वोट नहीं. अब उनको भय सता गया है. पूरे देश मे नेता बनने चले है और 3 बार की सीट पर भरोसा ना हो. तो वो अपनी सीट छोड़कर, हार मान गए मोदी से. ये मैदान हार गए राहुल गांधी. अब छुपने के लिए वहां गए हैं, जहां कोई उन्हें देख ना पाए.
ये भी पढ़ें- स्मृति बोलीं- राहुल 'लापता सांसद', एक बार अमेठी आकर देखें वायनाड के लोग

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी उत्तर-पूरब-पश्चिम सब जगह से चुनाव लड़ें. दस-बीस सीट लड़ लें. कहीं से भगवान जुगाड़ लगा दे और वो सांसद बन जाएं. अरे ये लोग 70 साल से देश को चूसने का काम किया और अमेठी को खानदानी सीट बना दिया. जैसे जमींदारी हो. जनता जाग गए, राहुल गांधी भाग गए.

ये भी पढ़ें-

...जब जनसभा में अचानक रो पड़ीं जया प्रदा, आजम खान पर किया ये हमला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज