कानपुर में विकास दुबे कांड की जांच कर रही SIT को लखनऊ में मिला दफ्तर, ऐसे कर सकते हैं संपर्क
Kanpur News in Hindi

कानपुर में विकास दुबे कांड की जांच कर रही SIT को लखनऊ में मिला दफ्तर, ऐसे कर सकते हैं संपर्क
गैगस्टर विकास दुबे को पिछले शुक्रवार की सुबह एनकाउंटर में मार गिराया गया था

एसआईटी (SIT) के अध्यक्ष सीनियर आईएएस संजय भूसरेड्डी ने बताया कि इस केस के संबंध कोई भी शख्स sit-kanpur@up.gov.in पर ईमेल से संपर्क कर सकता है या 0522-2214540 फोन नंबर पर जानकारी दे सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर कांड और विकास दुबे एनकाउंटर मामले में गठित की गई विशेष जांच दल (SIT) को लखनऊ में अपना दफ्तर मिल गया है. एसआईटी ने दफ्तर में काम शुरू कर दिया है. एसआईटी का ये दफ्तर बापू भवन की चौथी मंजिल पर रूम नंबर 401 में बनाया गया है.

दफ्तर में एसआईटी ने मामले में बयान दर्ज करने का काम शुरू कर दिया है. एसआईटी के अध्यक्ष सीनियर आईएएस संजय भूसरेड्डी ने बताया कि इस केस के संबंध कोई भी शख्स sit-kanpur@up.gov.in पर ईमेल से संपर्क कर सकता है या 0522-2214540 फोन नंबर पर जानकारी दे सकता है.

अधिकारियों की मिलीभगत की भी दे सकते हैं जानकारी



बिकरु कांड, विकास दुबे या उसके गैंग से जुड़ी कोई भी सूचना एसआईटी को दी जा सकती है. यही नहीं मामले में अधिकारियों की मिलीभगत की जानकारी भी एसआईटी को दी जा सकती है. उन्होंने बताया कि दिन में 12 से 2 बजे तक सूचना दी जा सकती है.
जय बाजपेई पर जांच एजेंसियों ने कसा शिकंजा

उधर कानपुर से खबर है कि मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे के फण्ड मैनेजर जय बाजपेई पर जांच एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. आयकर विभाग की बेनामी विंग उसकी 9 संपत्तियों की जांच करेगी. बता दें जय बाजपई के खिलाफ ईडी भी अपनी जांच शुरू कर चुका है. बेनामी विंग जय के ब्रह्मनगर में 6 मकान, आर्यनगर में 2 मकान और पनकी में 1 मकान की खरीद-फरोख्त का ब्यौरा जांचेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज