लाइव टीवी

सीतापुर: जलती चिता से तांत्रिक ने निकाले मुर्दे के अंग, रंगे हाथ गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 20, 2018, 4:57 PM IST
सीतापुर: जलती चिता से तांत्रिक ने निकाले मुर्दे के अंग, रंगे हाथ गिरफ्तार
सीतापुर में गिरफ्तार तांत्रिक. Photo: News 18

आरोप है कि थानागांव थाना क्षेत्र के खनुआपुर निवासी अशर्फी लाल की मौत हो गई थी. इसके बाद उनकी चिता पर इसी गांव का रहने वाला तांत्रिक उमाशंकर पहुंचा. यहां उसने चिता से शव के अंग निकाल लिए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक तांत्रिक को चिता से मुर्दे के अंग निकालते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पता चला है कि वह मानव अंगों के साथ पूजन सामग्री लेकर तन्त्र मन्त्र कर रहा था. डायल 100 की टीम ने तांत्रिक को गिरफ्तार किया है.

इस दौरान पुलिस ने तांत्रिक बाबा के कब्जे से मानव शरीर के अंगों के साथ पूजन सामग्री और चिमटा बरामद किया है. साथ ही तन्त्र मन्त्र की किताब भी बरामद की गई है. सीतापुर के थाना रेउसा इलाके का ये मामला है. पुलिस के अनुसार साबरमती नाम से काली की पूजा में मानव शरीर के कच्चे मांस के टुकड़ों का यह इस्तेमाल कर रहा था.

आरोप है कि थानागांव थाना क्षेत्र के खनुआपुर निवासी अशर्फी लाल की मौत हो गई थी. इसके बाद उनकी चिता पर इसी गांव का रहने वाला तांत्रिक उमाशंकर पहुंचा. यहां उसने चिता से शव के अंग निकाल लिए. इसके बाद तंत्र मंत्र कर रहा था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ में खुद उमाशंकर ने स्वीकार किया कि वह साबरमती नाम की किसी पूजा करने के लिए चिता से मानव अंग निकालकर लाया था. जो किताब पुलिस ने उसके पास से बरामद की है, उसके बारे में उसका कहना है कि वह अयोध्या से इसे लाया है.

(रिपोर्ट: हिमांशु पुरी)

ये भी पढ़ें: 

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा पर बोले सपा MLC- ये फ्रस्टेटेड और रिजेक्टेड लोगों की टीम है
Loading...

यूपी: मुहर्रम में ताजिया जुलूसों के दौरान हिंसा की आशंका से 4 हजार लोगों को रेडकार्ड

बहराइच में 70 बच्चों की मौत के बीच योगी सरकार की मंत्री के डांस VIDEO पर बवाल

किसान नेता का CM योगी पर तंजः हम तो महंत समझते थे उन्हें, वे तो हकीम निकले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2018, 4:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...