लाइव टीवी

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, बोलीं- जवाब दें, ब्रिटेन में कश्‍मीर मामले पर देश को बदनाम क्‍यों किया

भाषा
Updated: October 11, 2019, 10:53 PM IST
स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, बोलीं- जवाब दें, ब्रिटेन में कश्‍मीर मामले पर देश को बदनाम क्‍यों किया
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने यहां भाजपा (BJP) कार्यालय में मीडिया के सामने कहा कि लोगों ने जेएनयू (JNU) के 'टुकड़े टुकड़े गिरोह' को समर्थन देने के जवाब में अमेठी में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हराया.

  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. कांग्रेस की ब्रिटेन इकाई के लेबर पार्टी के नेताओं से मुलाकात के बाद स्‍मृति ईरानी ने राहुल पर कटाक्ष किया. उन्‍होंने कहा कि राहुल अपनी ही पार्टी के लिए समस्या बन गए हैं.

'टुकड़े टुकड़े गिरोह' को लोगों ने दिया जवाब
ईरानी ने कांग्रेस नेता गांधी को 2019 लोकसभा चुनाव में अमेठी में हराया था. उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोग राहुल गांधी को उचित जवाब देंगे. ईरानी ने यहां भाजपा कार्यालय में मीडिया के सामने कहा कि लोगों ने जेएनयू के 'टुकड़े टुकड़े गिरोह' को समर्थन देने के जवाब में अमेठी में राहुल गांधी को हराया.

उन्होंने कहा, 'अब उन्हें महाराष्ट्र में भी जवाब मिलेगा. यदि वह राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं, तो उन्हें जवाब देना चाहिए कि कांग्रेस ने ब्रिटेन में कश्मीर मामले पर चर्चा क्यों की और देश को बदनाम क्यों किया'.

अमित शाह ने भी की थी राहुल गांधी की आलोचना
बता दें कि ब्रिटेन की लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कोर्बिन ने एक ट्वीट किया था कि उन्होंने कांग्रेस की ब्रिटेन इकाई के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और जम्मू कश्मीर में ‘मानवाधिकारों की स्थिति' पर चर्चा की. इस ट्वीट को भाजपा ने आड़े हाथों लिया हैं. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस बैठक को लेकर गांधी की आलोचना की थी.

कश्मीर भारत का आंतरिक मसला
Loading...

अमित शाह ने कहा, 'राहुल गांधी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि यह भारत के इस रुख के खिलाफ है कि कश्मीर में किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं होगी और यह भारत का आंतरिक मामला है. राहुल गांधी को इस मुद्दे पर अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए'.

ये भी पढ़ें: 

राम मंदिर: हिंदुओं के केस जीतने पर बढ़ेगा सांप्रदायिक तनाव- मुस्लिम पक्षकार

शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...