'सांप' ने संभाला लखनऊ पुलिस की जीप का स्टेयरिंग, जानिए फिर क्या हुआ..
Lucknow News in Hindi

'सांप' ने संभाला लखनऊ पुलिस की जीप का स्टेयरिंग, जानिए फिर क्या हुआ..
'सांप' ने संभाला लखनऊ पुलिस की जीप का स्टेयरिंग (file photo)

आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरडीएसओ के अफसर प्रदीप पात्रा ने सांप को काबू में किया.

  • Share this:
लखनऊ. बदमाशों (Criminals) से लोहा लेने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) सांप (Snake) के सामने नतमस्तक दिखी. दरअसल शनिवार देर शाम राजधानी लखनऊ के मानक नगर थाने की सरकारी जीम में एक जहरीला सांप घुसकर बैठ गया. इस दौरान सांप ने जीप की स्टेयरिंग और डैश बोर्ड पर कब्जा जमा लिया. जीप में सांप घुसने से पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. वहीं जीप में सांप के चलते काफी देर तक सरकारी जीप खड़ी रही.

आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरडीएसओ के अफसर प्रदीप पात्रा ने सांप को काबू में किया. जिसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली. सोशल मीडिया में पुलिस की जीप से सांप पकड़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक मानक नगर थाने में तैनात एक सरकारी जीप में अचानक एक जहरीला सांप घुसकर बैठ गया. जैसे ही पुलिसकर्मी जीप में सवार होने लगे उनकी नजर जीप की स्टेयरिंग पर बैठे सांप पर पड़ी तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरडीएसओ के अफसर प्रदीप पात्रा ने सांप को काबू में किया. जिसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली.



इनपुट- ऋषभ मनी त्रिपाठी
ये भी पढ़ें:

चर्चित पासपोर्ट अधीक्षक विकास मिश्रा के लखनऊ ठिकानों पर CBI की छापेमारी

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज