अब तक आगरा में 7, गाजियाबाद में 2 और नोएडा-लखनऊ में 1-1 मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि
Agra News in Hindi

अब तक आगरा में 7, गाजियाबाद में 2 और नोएडा-लखनऊ में 1-1 मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि
छत्तीसगढ़ सरकार ने ऐतिहात के तौर पर कड़े कदम उठाए हैं.

यूपी के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार लखनऊ (Lucknow) में कोरोना वायरस के 3 और संदिग्ध भर्ती कराए गए हैं. आंकड़ों के अनुसार अब तक कुल 499 टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं. 73 के टेस्ट का इंतज़ार है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने गुरुवार को मीडिया बुलेटिन जारी किया. इसमें दिए गए आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 11 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इन सभी लोगों के टेस्ट पॉजिटिव निकले हैं. बता दें एक दिन पहले 11 मार्च तक 9 टेस्ट पॉजिटिव निकले थे. गुरुवार को 2 की संख्या और बढ़ गई है. जानकारी के अनुसार अब तक आगरा में 7, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 1 और लखनऊ में 1 मरीज़ में कोरोना को पुष्टि हुई है.

इसके अलावा लखनऊ में कोरोना के 3 और संदिग्ध भर्ती कराए गए हैं. आंकड़ों के अनुसार अब तक कुल 499 टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं. 73 के टेस्ट का इंतज़ार है. वायरस को लेकर एहतियात की बात करें तो अब तक प्रदेश के विभिन्न एयरपोर्ट पर 17048 को थर्मल स्कैनिंग हुई है. इसी तरह बॉर्डर भी एहतियात बरती जा रही है. जानकारी के अनुसार भारत-नेपाल सीमा पर 12 लाख से ज़्यादा लोगों की स्कैनिंग हो चुकी है. पुणे और केजीएमयू की लैब में 582 सैंपल के टेस्ट का इंतेज़ार है.

इनपुट: अलाउद्दीन



ये भी पढ़ेंं:
'दिल्ली दंगों में UP के लोगों का हाथ कहकर प्रदेश को बदनाम कर रहे हैं अमित शाह'

खाली स्टेडियम में होगा भारत-दक्षिण अफ्रीका लखनऊ वनडे, 5 करोड़ के टिकट वापस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज