सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत 'ट्रैफिक टेररिज्म' का नतीजा: अखिलेश

भाषा
Updated: September 11, 2019, 11:47 PM IST
सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत 'ट्रैफिक टेररिज्म' का नतीजा: अखिलेश
अखिलेश ने ट्वीट कर कहा 'भाजपा सरकार द्वारा लागू ट्रैफिक टेररिज्म के कारण नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु बेहद दुखद घटना है.'

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में वाहन जांच के दौरान एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत को 'ट्रैफिक टेररिज्म' करार दिया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 11, 2019, 11:47 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में वाहन जांच के दौरान एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत को 'ट्रैफिक टेररिज्म' करार दिया है. उन्होंने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को इस मामले में गुजरात के नक्शेकदम पर चलना चाहिये.

पूर्व सीएम का ट्वीट
अखिलेश ने ट्वीट कर कहा 'भाजपा सरकार द्वारा लागू ट्रैफिक टेररिज्म के कारण नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु बेहद दुखद घटना है.' उन्होंने कहा 'भाजपा शासित गुजरात ने (यातायात सम्बन्धी) इन प्रताड़नाकारी नियमों को नकार दिया है, उत्तर प्रदेश भी उत्पीड़न बंद करे.' मालूम हो कि नोएडा के रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर गौरव रविवार शाम अपने पिता मूलचंद शर्मा के साथ कार से गाजियाबाद में इंदिरापुरम जा रहे थे. उसी दौरान मॉडल टाउन अंडरपास के ऊपर खड़े यातायात पुलिसकर्मी ने उन्हें रुकने का इशारा करते हुए गाड़ी के बोनट पर कथित रूप से डंडा मारा था.

पुलिसकर्मियों पर आरोप

मूलचंद का आरोप है कि यातायात पुलिसकर्मियों ने चालान और गाड़ी सीज करने की धमकी देते हुए फोटो खींचना शुरू कर दिया. उसी वक्त गौरव को चक्कर आया और वह बेहोश होकर गिर गए और उनकी मौत हो गयी.
ये भी पढ़ें:

जहां गाय पर बोल रहे थे PM मोदी, वहां ऐसे चलती है देश की सबसे गौशाला, 45 हजार हैं गोवंश
Loading...

अयोध्या: महंत के पास भगवान राम की मूर्ति लेकर पहुंचे मुस्लिम, कहा- मन्दिर में हो प्राण प्रतिष्ठा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 11:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...