कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है: एडीजी एलओ पीवी रामा शास्त्री

उत्तर प्रदेश के नए एडीजी एलओ पीवी रामा शास्त्री ने कहा है कि यूपी बड़ा प्रदेश है यहां हमेशा चुनौतियां रहेंगीं. पिछले 2 साल में प्रदेश में अपराधों में कमी आई है, लेकिन कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है. हमारी प्राथमिकता है कि अपराध न हो.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:16 PM IST
कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है: एडीजी एलओ पीवी रामा शास्त्री
कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है: एडीजी एलओ पीवी रामाशास्त्री
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 2:16 PM IST
उत्तर प्रदेश के नए अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) पीवी रामा शास्त्री ने कहा है कि यूपी बड़ा प्रदेश है, यहां हमेशा चुनौतियां रहेंगीं. पिछले दो सालों में प्रदेश में अपराधों में कमी आई है, लेकिन कभी-कभी एक जैसे अपराधों की बाढ़ आ जाती है. हमारी प्राथमिकता है कि अपराध न हो.

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने हाल में डीएम, एसपी को महिलाओं के प्रति अपराध करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं. उनके इस आदेश के बाद, एंटी रोमियो स्क्वॉड को मज़बूत किया जा रहा है. डायल 100 और एंटी रोमियो स्कवाड का रूट पिछली घटनाओं के आधार पर होता है. पुलिस के खिलाफ जो शिकायतें मिलेंगी, उनकी जांच कराई जाएगी. जांच के बाद दोषी पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी.



नए अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) पीवी रामा शास्त्री ने सोमवार को लखनऊ में कार्यभार ग्रहण कर लिया.
Loading...

रिपोर्ट – ऋषभ मणि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...