लाइव टीवी

सोनू निगम पर भी चढ़ा चुनावी रंग, 'नमो अगेन' सॉन्ग के साथ की मोदी की तारीफ

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2019, 9:24 PM IST

सोनू निगम ने न्यूज18 को बताया कि नरेंद्र मोदी बाकी नेताओं से अलग हैं, इसलिए उन्होंने मोदी के लिए लिखे इस इलेक्शन गीत को गाने के लिए हामी भरी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में सफलता पाने के लिए हर राजनीतिक दल पूरे जी-जान से जुटा हुआ है. चाहे टीवी हो अखबार हो या डिजिटल मीडिया सब इन्हीं विज्ञापनों से अटे पड़े हैं कि बीते साल किसने कितना काम किया और इन चुनावों में आपको किसे वोट करना चाहिए. वर्ष 2014 के चुनावों में ही बीजेपी ने ये साबित कर दिया था कि सोशल मीडिया मैनेजमेंट में उसका कोई सानी नहीं है. ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम बीजेपी हर प्लेटफॉर्म पर अपने प्रतिद्वंदियों से कहीं आगे है.

साल 2014 के अपने प्रदर्शन को दोहराने के लिए बीजेपी ने इस बार फिर प्रचार के लिए वीडियो गीत बनवाए हैं. 'नमो अगेन' नाम के इस गीत को बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने गाया है और इसके बोल लिखे हैं अबीर वाजपेयी ने. सोनू निगम ने न्यूज18 को बताया कि नरेंद्र मोदी बाकी नेताओं से अलग हैं, इसलिए उन्होंने मोदी के लिए लिखे इस इलेक्शन गीत को गाने के लिए हामी भरी. इस गीत में दिव्यांगों को दिखाया गया है, जिनका जिक्र पीएम मोदी अकसर करते हैं.

अब नतीजे चाहे जो भी हो, लेकिन इस गीत का इस्तेमाल गांव-गांव में हवा का रुख अपनी ओर मोड़ने और रैली और रोड शो में लोगों की रुचि कायम रखने के लिए पार्टी ऐसे गीतों को चलवा रही है.



साल  2014 में भी बीजेपी ने गांव और दूर दराज के इलाकों में अपने रथ चलवाए थे. मोदी की तस्वीर के साथ इन हाईटेक रथों पर वीडियो स्क्रीन भी लगे थे जिन पर कैंपेन सॉन्ग लगातार चल रहे थे. बीजेपी की कोशिश है कि वो 2014 के अपने प्रचंड बहुमत वाले परफॉर्मेंस को इस बार भी दोहराए.

ये भी पढ़ें-

87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: हरदोई में वोट डालने के लिए लाइन में लगे अधेड़ की मौत

'आप' की आतिशी ने दी गौतम गंभीर को बहस की खुली चुनौती, पूछे ये 5 सवाल

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...