सीएम योगी का आरोपः सपा-बसपा ने राजनीति का अपराधीकरण किया

News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 9:21 PM IST
सीएम योगी का आरोपः सपा-बसपा ने राजनीति का अपराधीकरण किया
योगी आदित्यनाथ ने न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत की.
News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 9:21 PM IST
मनमोहन सिंह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ईटीवी/न्यूज18 को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि उनकी सरकार का मुख्य मकसद प्रदेश में भयमुक्त समाज की स्थापना करना है. पूर्ववर्ती बसपा और सपा सरकार पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोनों ही दलों ने राजनीति का अपराधीकरण किया.

सीएम योगी ने कहा कि दरअसल सपा और बसपा की सरकारों के पास कोई सकारात्मक सोच थी ही नहीं. इन दोनों ही दलों ने राजनीति का अपराधीकरण ही किया. लेकिन अब दोनों ही दलों के लिए प्रदेश की राजनीति में कोई जगह नहीं बची है.

ईटीवी/न्यूज़18 से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब देश को आजादी मिली तो उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर था. लेकिन आज हम नीचे से तीसरे पायदान पर है. इसकी वजह पिछली सरकारों में हुए भ्रष्टाचार और विकास कार्यों की अनदेखी है.

मुख्यमंत्री ने कहा, “यह हमारी सरकार के लिए एक चुनौती है कि चीजों को फिर से व्यवस्थित किया जाए. आज कानून व्यवस्था में प्रतिदिन सुधार देखने को मिल रहा है. राजनीति में माफियाओं का दखल खत्म हुआ है. अब सभी माफिया बैकफुट पर हैं. कुख्यात अपराधी सलाखों के पीछे जा रहे हैं. या फिर वे प्रदेश को छोड़ कर भाग रहे हैं.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश के 22 करोड़ लोगों की सुरक्षा के प्रति कृतसंकल्प है. सबकी सुरक्षा और सबका विकास ही बीजेपी सरकार का मूलमंत्र है.

ये भी पढ़ें-
बीआरडी में बच्चों की मौत नई बात नहीं: सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ का पूरा इंटरव्यू यहां पढ़ें
मेरी सरकार में गोली का जवाब गोली से दे रही यूपी पुलिस: सीएम योगी
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर