होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /SP Candidate List: सपा की एक और कैंडिडेट लिस्ट जारी, औराई से हाटा तक, जानें कहां से किसे बनाया उम्मीदवार

SP Candidate List: सपा की एक और कैंडिडेट लिस्ट जारी, औराई से हाटा तक, जानें कहां से किसे बनाया उम्मीदवार

अखिलेश यादव की समाजवादीद पार्टी ने

अखिलेश यादव की समाजवादीद पार्टी ने

Samajwadi Party Candidate List: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी ...अधिक पढ़ें

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Candidate List) ने एक और कैंडिडेट लिस्ट (SP Candidate List)  जारी की है. समाजवादी पार्टी ने आठ प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की है, जिसमें औराई से अंजना सरोज को टिकट दिया गया है, वहीं तुलसीपुर से मसूद आलम को उम्मीदवार बनाया गया है. तो चलिए जानते हैं अखिलेश यादव की सपा ने कहां से किसे अपना कैंडिडेट बनाया है.

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट (Samajwadi Party Candidate List)
-तुलसीपुर से मसूद आलम को टिकट
-उतरौला से हसीब हसन को टिकट
-बांसी से अमर सिंह चौधरी को टिकट
-चौरी चौरा से बृजेश चंद्र लाल को टिकट
-हाटा से रणविजय सिंह उर्फ मोहन सिंह को टिकट
-चकिया से जितेंद्र कुमार को टिकट
-औराई से अंजना सरोज को टिकट
-ज्ञानपुर से डॉ विनोद कुमार बिंद को टिकट

दरअसल, कुशीनगर जिले की हाटा विधानसभा से समाजवादी पार्टी ने युवा नेता पर दांव लगाया है. सपा प्रत्याशी रणविजय सिंह पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह के पुत्र हैं और सपा युवजन सभा में काफी सक्रिय रहे हैं. रणविजय उर्फ मोहन सिंह पहली बार कोई चुनाव लड़ेंगे.

आपके शहर से (लखनऊ)

यूपी में कब-कब वोटिंग (UP Elections 2022 Dates)
उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ होगी. दूसरे चरण में 14 फरवरी को राज्य की 55 सीटों पर मतदान होगा. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा. वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें