होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी कहने पर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दिया ये जवाब

कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी कहने पर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दिया ये जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वाले जनता से विश्वास के साथ झूठ बोलते हैं. एक्सप्रेस वे छोटा कर के ...अधिक पढ़ें

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्वांचल दौरे पर हमला किया. उन्होंने कहा कि बलिया को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नहीं जोड़ने वाली बीजेपी है, समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो बलिया को एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाएगा. इसके अलावा अखिलेश ने कांग्रेस को मुस्लिम पुरुषों की पार्टी के पीएम मोदी के बयान पर भी जवाब दिया.

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल चलाना आसान काम नहीं है. लंबी दूरी तय करने के लिए साइकल चलाना और मुशिकल है पर समाजवादी साइकल चलाना अच्छे से जानते हैं. उन्होंने कहा कि फुटबॉल में एक छोटा देश फाइनल में पहुंच गया था. खेल को लेकर इतनी बड़ी-बड़ी बातें की गईं थीं, पर हमारी टीम क्यों नहीं थी.

    मुस्लिम 'पुरुषों' की पार्टी है कांग्रेस, चुनाव होते ही दलितों को भूल जाती हैं SP-BSP: पीएम मोदी

    अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग अगर साइकल चलाएंगे तो गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे. भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले हैं, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे हैं. प्रधानमंत्री जी हमें बता दें कि कब चुनाव है, उनको तो पता ही होगा. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कितने भी फीते काट ले, सड़क हमारी ही है. भाजपा ने बलिया को विकास से अलग कर दिया है, हमारी सरकार आएगी तो हम बलिया को भी जोड़ेंगे.

    अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी है. मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासी की होती है, न कि किसी धर्म की. लोग आज भी 15 लाख का इंतज़ार कर रहे हैं. भाजपा वाले जनता से विश्वास के साथ झूठ बोलते हैं. एक्सप्रेस-वे छोटा कर के बात रहे हैं कि पैसे बचा रहे हैं. मुद्दे से ध्यान हटाना भाजपा सरकार का काम है.

    पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमारा प्रोजेक्ट, BJP हमारी योजनाओं का कर रही शिलान्यास: अखिलेश

    अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव की तारीख आ जाए तो हम भी साइकिल चलाएंगे. जनता आज इंतज़ार कर रही है. चुनाव की तारिख़ आए तो हम भाजपा को जवाब दें. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पेंशन मिलती तो सारे सिलिंडर भरने लगेंगे.

    ये भी पढ़ें: 

    शिलान्यास कार्यक्रम में बोले CM योगी, समाजवाद का नहीं, जनता का है पूर्वांचल एक्सप्रेस वे

    दलित और राजभर वोटबैंक की चुनौती पर एक साथ निशाना साध रही BJP

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Akhilesh yadav, Congress, Muslim, Narendra modi, लखनऊ

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें