लाइव टीवी

तेल मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है यूपी सरकार: अखिलेश यादव

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 4:14 PM IST
तेल मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है यूपी सरकार: अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जेपी इंटरनेशनल सेंटर गोमतीनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान को फसल की कीमत नहीं मिल रही है. महंगाई बढ़ती जा रही है.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती पर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को यूपी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश ने चिन्मयानंद मामले में कहा कि पीड़ित लड़की को सरकार ने जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है. वहीं एपल में काम करने वाले विवेक तिवारी को क्या पुलिस ने नहीं मारा. सरकार देखे की चीन से आ रहे पटाखे न बिके. दिवाली आ रही है पटाखे भी चीन से आ गए हैं.

जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जेपी इंटरनेशनल सेंटर गोमतीनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान को फसल की कीमत नहीं मिल रही है. महंगाई बढ़ती जा रही है, बाजारीकरण होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज तक को ऐसा कौन सा अपराधी था जो सबसे ऊंची कुर्सी पर बैठ गया. कोई ऐसा मुख्यमंत्री बैठा है जो अपना 307 का मुकदमा वापस ले ले.

इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश खुशहाल तभी हो सकता है जब जयप्रकाश नारायण के सिद्धांत पर चले. देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं, वही आज भी हैं. महंगाई बढ़ती जा रही है, आज फिर हम सब समाजवादियों को मिलकर संपूर्ण क्रांति पर चलना होगा.

(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद से पिथौरागढ़ के बीच शुरू हुई फ्लाइट सेवा, एक घंटे में पूरा होगा सफर

UP उपचुनाव: गाड़ी जब्त हुई तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे घोसी के कांग्रेस प्रत्याशी
Loading...

लखनऊ: टेरर फंडिंग व फेक करेंसी नेटवर्क से जुड़े चार युवकों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...