लाइव टीवी

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले- किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 8:51 AM IST
कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले- किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज कसा है. (फाइल फोटो)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कमलेश तिवारी की मां के बयान के हवाले से योगी सरकार पर हमला बोला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 8:51 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder case) को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशान साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी हत्या कैसे रोक पाएंगे, जब सीएम खुद कहते हैं कि अगर आप व्यवस्था ठीक रखना चाहते हैं तो ठोक दो. लेकिन, किसी को पता नहीं है कि किसे ठोकना है.

शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लखनऊ में हिन्‍दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई. आप देख सकते हैं कि टीवी पर लगातार चल रहा है कि उनकी मां क्या कह रही हैं. उनकी मां का कहना है कि अगर हमें कभी सुरक्षा मिली थी तो वो समाजवादी सरकार में सुरक्षा थी और आजम खां के जमाने में सुरक्षा मिली थी. हमें सुरक्षा मिली थी और गनर भी मिले थे, लेकिन योगी सरकार ने हमें सुरक्षा नहीं दी, जिसके कारण हमारे बेटे की हत्या हो गई.



बता दें कि बीते शुक्रवार को ही हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यूपी के बिजनौर के दो मौलानाओं की भी भूमिका की जांच की जा रही है. वर्ष 2015 में इन दोनों मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वालों को डेढ़ करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी.
Loading...

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...