लाइव टीवी

अखिलेश यादव का रामपुर कार्यक्रम रद्द, आजम खान से मिलने जा सकते हैं सीतापुर जेल
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2020, 11:13 AM IST
अखिलेश यादव का रामपुर कार्यक्रम रद्द, आजम खान से मिलने जा सकते हैं सीतापुर जेल
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द हो गया है. (File Photo)

उधर गुरुवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में कई विधायक पहुंचे. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) विधायकों और सपा नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. विधान परिषद में नेता विरोधी दल अहमद हसन भी इस बैठक में मौजूद हैं.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का रामपुर जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया है. माना जा रहा है कि अखिलेश यादव सीतापुर जा सकते हैं. यहां अखिलेश यादव की सपा सांसद आजम खान से जेल में मुलाकात हो सकती है. दरअसल बुधवार को आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्ला और पत्नी व सपा विधायक तजीन फातमा को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल भेज दिया गया. उन्हें देर शाम रामपुर जेल ले जाया गया. इसके बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रामपुर दौरा तय हुआ. माना जा रहा था कि आजम खान से जेल में मिलने ही अखिलेश यादव रामपुर जाने वाले थे. गुरुवार को आजम व उनके परिवार के सीतापुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अखिलेश का ये रामपुर दौरा रद्द हो गया.

उधर गुरुवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में कई विधायक पहुंचे. अखिलेश यादव विधायकों और सपा नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. विधान परिषद में नेता विरोधी दल अहमद हसन भी इस बैठक में मौजूद हैं. उनके साथ राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी और सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी पार्टी कार्यालय में मौजूद  हैं. विधानसभा की कार्यवाही को देखते हुए इस बैठक को अहम माना जा रहा है.

इनपुट: अलाउद्दीन

ये भी  पढ़ें:



आजम खान को पत्नी और बेटे संग रामपुर से सीतापुर जेल में किया गया शिफ्ट

सीएम योगी का एक्शन जारी, कानपुर विकास प्राधिकरण के रिटायर्ड इंजीनियर पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर